कादर खान के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा कोई बड़ा सितारा, गोविंदा के पोस्ट पर ऐसे फूटा बेटे का गुस्सा

No big Bollywood star reached at actor Kadar Khans funeral
कादर खान के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा कोई बड़ा सितारा, गोविंदा के पोस्ट पर ऐसे फूटा बेटे का गुस्सा
कादर खान के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा कोई बड़ा सितारा, गोविंदा के पोस्ट पर ऐसे फूटा बेटे का गुस्सा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान का 31 दिसंबर को निधन हो गया था। कादर खान अपने अंतिम समय में अपने बेटे सरफराज के पास कनाडा में थे। उन्हें अंतिम विदाई कनाडा में ही दी गई। उनके अंतिम दर्शन करने के लिए कोई भी बड़ा सितारा नहीं पहुंचा। कादर खान ने लगभग 4 दशक में 300 फिल्मों में बतौर एक्टर और राइटर काम किया। इतना समय इंडस्ट्री में गुजारने के बावजूद उनके अंतिम दर्शनों के लिए बॉलीवुड सितारों ने उनके लिए वक्त नहीं निकाला। बॉलीवुड की इस बेरूखी से 
कादर खान के बेटे सरफराज फिल्मी दुनिया के सितारों से नाराज नजर आए। सरफराज ने बताया कि उनके पिता के देहान्त के बाद कई कलाकारों ने उनको फोन तक करने की जहमत नहीं उठाई।

 

केवल अमिताभ बच्चन करते थे फोन

सरफराज ने कहा कि जब तक उनके पिता फिल्मों में एक्टिव थे, तो बॉलीवुड के लोगों का उनके घर आना-जाना हुआ करता था और लोग याद भी करते थे, लेकिन जब कादर खान फिल्मों से दूर हुए तो लोग भी उनसे दूर होते चले गए। सरफराज ने बताया कि उनके पिता अंतिम समय तक जिस अभिनेता को याद करते रहे वो केवल अमिताभ बच्चन हैं। दोनों को एक-दूसरे से लगाव था और अंत समय तक अमिताभ बच्चन उनका फोन पर हाल-चाल लेते रहते थे।


 

गोविंदा ने कभी नहीं पूछा हाल और सोशल मीडिया पर दे दी श्रद्धांजलि

कादर खान के देहान्त के बाद गोविंदा ने कहा था कि वो मेरे पिता समान थे। इस पर सरफराज ने कहा कि अगर गोविंदा को इतना ही मेरे पिता से स्नेह था तो उन्होंने कभी उनका हालचाल जानने की कोशिश क्यों नहीं की। यहां तक कि पिता के इंतकाल के बाद भी उन्होंने फोन तक नहीं किया। सरफराज ने आगे बताया, "मौत के बाद मेरे पिता के चेहरे पर मुस्कान थी। भले ही बॉलीवुड के लोगों ने आज कादर खान को भुला दिया हो, लेकिन उनका काम उन्हें जिंदा रखेगा। वो अपने काम की वजह से लोगों के दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। मैं भी लोगों को आश्वस्त करता हूं कि उन्हें हम भूलने नहीं देंगे।"

Created On :   4 Jan 2019 7:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story