जब आप दान-पुण्य करते हैं तो खोने के लिए कुछ नहीं होता: वीर दास

Nothing to lose when you do charity: Veer Das
जब आप दान-पुण्य करते हैं तो खोने के लिए कुछ नहीं होता: वीर दास
जब आप दान-पुण्य करते हैं तो खोने के लिए कुछ नहीं होता: वीर दास

मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। कॉमेडियन व अभिनेता वीर दास का कहना है कि कॉमेडी की अपनी कला के जरिए लोगों की मदद करने का विचार उन्हें हमेशा जीत पाने का अहसास दिलाती है।

वीर दास ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना नया फंडरेजर शो इनसाइड आउट रिलीज किया है। उनका कहना है कि इस प्रयास ने उन्हें कोविड से लड़ने के लिए जान जोखिम में डालने वाले फ्रंटलाइन कार्यकतार्ओं के साथ ही हाशिए पर रहे बुजुर्गों तक पहुंचने का मौका दिया है।

वीर ने आईएएनएस से कहा, मुझे लगता है कि जब आप परोपकार के लिए कुछ कर रहे होते हैं, तो खोने के लिए कुछ नहीं होता है। मेरा इरादा शो को कभी भी उचित शो फॉर्मेट में लाने का नहीं रहा है। पूरा शो बहुत ही व्यवस्थित रूप से विकसित हुआ है, जिसका मूल प्रश्न है कि लॉकडाउन खत्म होते ही आप पहली चीज क्या करेंगे? यह चैरिटी स्पेशल है, जिसमें हम लोगों को मात्र 30 रुपये का दान करने के लिए एक साथ ला रहे हैं। वह कुछ अच्छा करने के लिए राशि देंगे, जिससे कुछ लोगों की मदद होगी। यह एक जीत है।

बीते 21 अगस्त को रिलीज हुआ यह शो बिलकुल अनोखा और स्क्रीप्टेड नहीं है।

कॉमेडियन ने कहा, लेकिन इसके फाइनल की स्क्रिप्टिंग करते समय, मैं स्वतंत्र महसूस कर रहा था, क्योंकि कंटेंट बुल्कुल शुद्ध है और यह दर्शकों से आती है। मजा दर्शकों के जवाब से आ रहा है, जब वे उस सवाल का जवाब दे रहे कि वे क्या करेंगे। लोग स्पष्टवादी थे, कुछ संवेदनशील थे, जबकि अन्य कुछ बिल्कुल खुलकर मुझसे बात कर रहे थे। इस तरह यह वास्तविक है।

एमएनएस-एसकेपी

Created On :   26 Aug 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story