पाक अभिनेता बिलाल ने कहा, भारत से हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है

Pak actor Bilal said, India always gets positive response
पाक अभिनेता बिलाल ने कहा, भारत से हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है
पाक अभिनेता बिलाल ने कहा, भारत से हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है
हाईलाइट
  • पाक अभिनेता बिलाल ने कहा
  • भारत से हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी अभिनेता बिलाल अब्बास खान को खुशी है कि उनका शो, एक झूठी लव स्टोरी जल्द ही भारतीय दर्शकों तक पहुंच जाएगा। खान को उम्मीद है कि भारतीय दर्शक उनके शो की कहानी से जुड़ेंगे।

बिलाल ने कहा, जिस समय से मैंने काम करना शुरू किया, यह हमेशा किसी और के साथ रहने के अनुभव और आनंद के बारे में अधिक रहा है।

भारत में शो की स्ट्रीमिंग के बारे में उन्होंने कहा, मैं खुश हूं, क्योंकि मुझे पता है कि पाकिस्तान के शो भारत में बहुत पसंद किए जाते हैं और मुझे हमेशा प्रतिक्रिया मिलती है कि भारत में लोग मेरे काम को पसंद कर रहे हैं।

पाकिस्तानी अभिनेता ने उनके शो के लिए कंटेंट को लेकर भी काफी उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा, यह व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगा। मैं चाहता हूं कि दर्शक कंटेंट और पात्रों से जुड़ाव महसूस करें और मुझे उम्मीद है कि जो हमने बनाया है, वह उन्हें पसंद आएगा। यह सब मैं चाहता हूं और इसी की उम्मीद कर रहा हूं।

लोकप्रिय पाकिस्तानी फिल्म निमार्ता महरीन जब्बार की एक झूठी लव स्टोरी में मदीहा इमाम भी हैं। यह कहानी जिंदगी गुलजार है शो के जाने माने लेखक उमेरा अहमद द्वारा लिखित है।

यह शो इस अपूर्ण दुनिया में पूर्णता का पीछा करते हुए एक अपूर्ण परिवार की कहानी बताता है।

बिलाल ने कहा, मैं हमेशा सही टीम, सही निर्देशक और सही कहानी के साथ काम करना चाहता हूं। अगर कोई कहानी मुझे कागज पर आकर्षित कर सकती है, तो यह मेरे लिए अद्भुत काम करती है।

एकेके/एसजीके

Created On :   24 Oct 2020 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story