दैनिक भास्कर हिंदी: पीस एंथम के लिए जेरेमी व एला संग जुड़े पापोन

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • पीस एंथम के लिए जेरेमी व एला संग जुड़े पापोन

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। गायक पापोन टुगेदर लेट गो नामक एक वल्र्ड पीस एंथम के लिए दिग्गज अभिनेता जेरेमी आयरन्स और ग्रैमी नॉमिनेटेड कम्पोजर एला स्पाइरा जैसे अंर्तराष्ट्रीय कलाकारों संग शामिल हुए हैं।

एला स्पाइरा, रैपर डीबी गैड और पापोन ने मिलकर इसके बोल लिखे हैं और संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले निर्देशक शांतनु सूरी ने गाने के वीडियो को निर्देशित किया है।

वीडियो में यूएई के मदन हमजा और अरकाम अल आबरी, दक्षिण अफ्रीका के जोसेफ शबालाला, लेडीस्मिथ ब्लैक मैमबाजो, मार्क बाल्डविन, ब्राजील के डिटो माटिर्ंस, डैनी नैसिमेंटो, ओलोडम, हेलेन पिकेट, जापान के सिओरी तानाबे, टोक्यो के फिलहारमोनिक चोइर और टेटसुरो शिमागुची जैसे हस्ती नजर आएंगे।

पापोन इस बारे में कहते हैं, यह विभिन्न संस्कृति के लोगों के लिए संबंधित गीत को प्रस्तुत करने और संगीत के ही माध्यम से उन्हें एकजुट करने के मेरे प्रयास को दर्शाता है। एक वैश्विक संगीत परि²श्य में ऐसी बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभाओं के साथ काम करने का मेरा अनुभव काफी रोमांचकर रहा है।

टुगेदर लेट गो को 21 जून अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक डे के अवसर पर जारी किया जाएगा। यह वैश्विक पहल समीर भयानी के दिमाग की उपज है।