comScore

पाताल लोक को विक्की कौशल और मनोज बाजपेयी ने सराहा

May 18th, 2020 15:31 IST
 पाताल लोक को विक्की कौशल और मनोज बाजपेयी ने सराहा

हाईलाइट

  • पाताल लोक को विक्की कौशल और मनोज बाजपेयी ने सराहा

मुंबई, 18 मई (आईएएनएस)। अमेजन प्राइम वीडियो पर अभी कुछ दिनों पहले रिलीज हुई सीरीज पाताल लोक ने अपनी कहानी से दर्शकों को चकित कर दिया है। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सकारात्मक रहीं, जिसके चलते यह एक बहुत बड़ी हिट साबित हो रही है। आम दर्शकों से लेकर फिल्मी सितारों व आलोचकों तक ने इस शो को खूब पसंद किया।

मनोज वाजपेयी ने सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की जमकर तारीफ की है। वह लिखते हैं, एक अच्छे से लिखित, रचित, फिल्माई गई, निर्देशित, संपादित की गई और बेहद बेमिसाल परफॉर्म की गई सीरीज है पाताल लोक!!! सभी अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों को मेरी तरफ से बधाई। इससे बहुत कुछ सीखा!! वाह!!

मनोज बाजपेयी और सीरीज के मुख्य किरदारों में से एक जयदीप अहलावत गैंग्स ऑफ वासेपुर में पहले साथ में काम कर चुके हैं।

जयदीप फिल्म राजी में अभिनेता विक्की कौशल के भी सह-कलाकार रह चुके हैं। विक्की सीरीज में जयदीप द्वारा अभिनीत हाथीराम के किरदार से बहुत प्रभावित हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, साल की सबसे बेहतरीन प्रस्तुति!!! साथ ही इस शानदार शो के लिए अनुष्का शर्मा सहित पूरी टीम को बधाई।

इस सीरीज को वास्तव में बेहद ही खूबसूरती के साथ निष्पादित किया गया है और यह एक कॉप क्राइम थ्रिलर की तुलना में कहीं अधिक है, क्योंकि इसमें समाज में व्याप्त विभिन्न सामाजिक मुद्दों को संबोधित और चित्रित किया गया है। इसी के साथ सीरीज में यथार्थवाद का स्पर्श भी है और समाज में सामाजिक वर्ग के मतभेदों को भी दर्शाया गया है, जो इस शो को और अधिक आकर्षक बनाता है। इन्हीं सब कारणों के चलते पाताल लोक दर्शकों के बीच इस कदर लोकप्रियता हासिल कर रही है।

कमेंट करें
ZUAHJ