15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी

PM Narendra Modi to be released once again in theaters on October 15
15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी
15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी
हाईलाइट
  • 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी

मुंबई, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता विवेक ओबेराय द्वारा निभाई गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका वाली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 7 महीने बाद 15 अक्टूबर को फिर से खुलने जा रहे सिनेमाघरों में यह फिल्म फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से लेकर 2014 के लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने तक के सफर को दिखाया गया है।

ओमंग कुमार ने कहा, मैं खुश और संतुष्ट हूं कि सिनेमाघर फिर से खुलने जा रहे हैं और हम अपनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को फिर से रिलीज कर रहे हैं। हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की है और जो लोग इसे देखने से चूक गए थे, उन्हें अब इसे देखने का मौका मिल जाएगा। हम चाहते हैं कि हमारी कड़ी मेहनत से बनाई गई फिल्म को हर एक व्यक्ति देखे।

इस फिल्म में बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कारेकर, राजेश गुप्ता और अक्षत आर.सलूजा भी हैं।

फिल्म के सह-निर्माता संदीप सिंह ने कहा, सिनेमाघरों के फिर से खुलते ही आज के दौर के सबसे अधिक प्रेरणादायी नेता की कहानी को देखने से बेहतर क्या हो सकता है। चूंकि रिलीज के समय कुछ राजनैतिक एजेंडों के चलते कई लोग इस फिल्म को नहीं देख पाए थे, वो अब इसे देख सकेंगे।

एसडीजे/आरएचए

Created On :   10 Oct 2020 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story