एयरहोस्टेस के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में अर्जुन रामपाल के जीजा पर मामला दर्ज

Police registered an FIR against actor Arjun Rampals brother-in-law
एयरहोस्टेस के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में अर्जुन रामपाल के जीजा पर मामला दर्ज
एयरहोस्टेस के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में अर्जुन रामपाल के जीजा पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पैसे वापस देने के बहाने एयरहोस्टेस को घर बुलाकर उसे नशीला पदार्थ पिलाने और बाद में अश्लील हरकत करने और तस्वीरें लेकर ब्लैकमेल करने के आरोप में सांताक्रूज पुलिस ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 38 वर्षीय शिकायतकर्ता ने बीते गुरूवार को मामले की शिकायत सांताक्रूज पुलिस से की है। महिला का आरोप है कि गिल छह लाख रुपए बकाया मांगने पर तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रहा था। 

मित्र के जरिए गिल के संपर्क में आई 
अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि एक मित्र के जरिए वह गिल के संपर्क में आई थी। महिला के दोस्त ने उसे कहा था कि गिल निवेश के लिए पैसे देने पर मोटा मुनाफा वापस करता है। इस पर भरोसा कर पीड़ित महिला ने भी अपनी मां का फिक्स डिपॉजिट तोड़कर 18 लाख रुपए गिल को निवेश के लिए दे दिया। गिल ने बाद में 12 लाख रुपए वापस कर दिए लेकिन छह लाख रुपए नहीं दिए। शिकायतकर्ता ने पैसे वापस मांगे तो गिल ने पैसे वापस देने के बहाने अगस्त 2016 में उसे अपने घर बुलाया। 

कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया 
महिला का दावा है कि गिल ने उसे कोल्ड कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद अश्लील हरकत की और अश्लील तस्वीरें ले ली। जिसे बाद में वह सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रहा था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 354, 506 के तहत जहर देकर नुकसान पहुंचाने, यौन उत्पीड़न और धमकाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। गिल को इससे पहले सट्टेबाजी के आरोप में भी गिरफ्तार किया जा चुका है। 
 

Created On :   4 April 2018 4:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story