OMG: ऐसे दिख रहे हैं अपने नए अवतार में बाहुबली प्रभास

Prabhas new look blows everyone
OMG: ऐसे दिख रहे हैं अपने नए अवतार में बाहुबली प्रभास
OMG: ऐसे दिख रहे हैं अपने नए अवतार में बाहुबली प्रभास

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। "बाहुबली" फिल्म के बाहुबली प्रभास अब फिल्मी दुनिया के भी बाहुबली बन गए हैं। ऑडियंस भी अब उन्हें प्रभास नहीं बाहुबली के नाम से ही पुकारती हैं। प्रभास लोगों के दिलों दिमाग पर किस तरह से राज कर रहे हैं, इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि उनकी एक फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई। फोटों में उनका लुक काफी अच्छा लग रहा है। कहा जा रहा है कि बाहुबली का ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म "साहो" के लिए है।

बाहुबली के धमाके के बाद अब लोगों को प्रभास की नई फिल्म "साहो" का इंतजार है और इन दिनों प्रभास की जो फोटो वायरल हो रही है, उसे भी इस फिल्म में प्रभास के फर्स्ट लुक के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि प्रभास का ये नया लुक उनकी फिल्म साहो के लिए है या फिर उन्होंने फोटोशूट कराया है। लेकिन कुछ भी हो, इस फोटो में प्रभास बहुत ही हैंडसम और गुडलुकिंग नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस फोटो में प्रभास के चेहरे पर जो हल्की स्माइल है, वो उन्हें काफी क्यूट बना रही है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रभास ने बताया था कि वो "साहो" के अलावा एक और फिल्म में नजर आ सकते हैं, जो रूस की लव स्टोरी पर बेस्ड होगी।

Created On :   19 July 2017 6:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story