प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला का लव इन होम क्वारंटाइन, देखें वीडियो

Priyank Sharma and Benafsha Soonawalla love in home quarantine watch video
प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला का लव इन होम क्वारंटाइन, देखें वीडियो
प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला का लव इन होम क्वारंटाइन, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुबंई। एमटीवी (MTV) फेम प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) को कौन नहीं जानता। जवां दिलों की आवाज और कई लड़कियों के क्रश है प्रियंक शर्मा। प्रियांक शर्मा सुर्खियों में तब से आए जब वो बिग बोस सीजन 11 (Big Boss 11) का हिस्सा बने थे। इस शो में प्रियांक के साथ बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawalla) भी थी। वर्तमान में ये दोनों एक रिलेशनशिप में हैं और हाल ही में बेनाफ्शा के गाने (Benafsha sing song) पर प्रियांक ने अपने पैर थिरकाएं हैं। 

 

एक्स एडल्ट पोर्नस्टार मिया खलीफा ने की बॉयफ्रेंड के साथ शादी! जानें कैसे हुआ खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on

Photos: मौनी रॉय ने शेयर की बिकनी में हॉट तस्वीर, बोल्डनेस की सारी हदें पार

 

दरअसल लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान प्रियंक शर्मा आए दिन बेनाफ्शा के साथ की पोस्ट अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। तो वहीं बेनाफ्शा भी प्रियांक के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने से पीछे नहीं हटती हैं। वो भी आए दिन प्रियांक की फोटोज वीडियोज (Photos-Videos) शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में बेनाफ्शा सूनावाला ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जिसमें वो और प्रियांक एक साथ एक ही घर में कैद हैं और जहां एक तरफ बेनाफ्शा गाना गा रही है तो दूसरी तरफ प्रियांक डांस (Priyank dance Video) कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते वक्त बेनाफ्शा ने एक रेड हार्ट का कैप्शन दिया है। 

 

लड़कों ने तकिए के साथ किया कुछ ऐसा, देख कर रह जाएंगे आप दंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Benafsha Soonawalla (@benafshasoonawalla) on

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के भाई ने पत्नी के साथ शेयर की ऐसी हॉट तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप...

 

प्रियांक की जर्नी
आपको बता दें कि प्रियंक शर्मा को सबसे पहले एमटीवी रोडिज (MTV Roadies) में देखा गया था। इस शो में प्रियंक टॉप 3 में शामिल थे। इसके बाद प्रियांक को एमटीवी के ही दूसरे शो "स्पिलिटविला" (Splitsvilla) में देखा गया था। जहां उनकी लव स्टोरी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के साथ काफी चर्चित हुई। इस शो में भी प्रियांक टॉप 2 तक पहुंचे थे।

 

फेमस पोर्न स्टार मिया खलीफा की चौंकाने वाली डिमांड, कहा- मुझे कपड़ो के साथ...

Hot Photos: बाथ टब में नहाते हुए शेयर की इस एक्ट्रेस ने फोटो, तन बदन देख मदहोश हो जाएंगे आप...

 

प्रियांक बने बिग बॉस में हिना खान के दोस्त
वहीं इस शो के बाद प्रियांक युथ में इतना पॉपुलर हो गए थे कि उन्हें बिग बॉस सीजन 11 के लिए अपरोच किया गया और प्रियांक ने भी इसे एक्सेप्ट किया। इस शो में प्रियांक के कई रूप दिखे। जहां एक तरफ उनकी हिना से दोस्ती मशहूर हुई तो दूसरी तरफ जो पहले से उनका दोस्त था उससे वो लड़ते-झगड़ते नजर आए। इतना ही नहीं प्रियांक शर्मा की इमेज इस शो में एक लवर बॉय की बनी क्योंकि उन्हें कई विवादित बयान दिए।

 

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो

बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को मिली जान से मारने की धमकी, देवोलीना ने मांगी पुलिस से मदद

 

बिग बॉस में प्रियांक और दिव्या स्कैंडल
यहां तक कि बिग बॉस में दिव्या अग्रवाल भी आई थी। जहां उन्होंने प्रियांक के द्वारा शो में ये कहे जाने पर कि उन दोनों का ब्रेकअप हो गया है, उन्हें लताड़ लगाई। वहीं दिव्या के जाने पर प्रियांक चिख-चिख कर रोते भी नजर आए। सबसे खास बात ये रही कि इस शो में बेनाफ्शा के साथ उनकी नजदीकियों की काफी चर्चा रही। इस शो के बाद ही बेनाफ्शा सूनावाला ने अपने बॉयफ्रेंड वरूण सूद (Varun Sood) से ब्रेकअप कर लिया था और प्रियांक के साथ उनकी नजदीकियां और भी ज्यादा बढ़ गईं थी। हालांकि इन दोनों ने कभी इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया कि ये रिलेशनशिप में है, लेकिन अब फाइनाली इनके सोशल मीडिया के पोस्ट ये जाहिर करते है कि इन दोनों ने अपने रिलेशन का इजहार अपने फैंस के साथ कर दिया है।

 

 

प्रेग्नेंसी से बचने के लिए कब ना करें सेक्स, कैसे होते है प्रेग्नेंट, जानें

ब्रेकअप के बाद प्रेगनेंट हुईं ज़ेन मलिक की गर्लफ्रेंड गीगी हदीद


बिग बॉस से बड़ी प्रियांक और बेनाफ्शा की करीबियां
प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल इन दिनों वरूण सूद के साथ रिलेशनसिप में है। ये दोनों अपने एक्स से मिले धोखे के बाद से एक दूसरे का सहारा बने और देखते ही देखते इन दोनों को प्यार हो गया...दोनों को प्यार में धोखा मिला जिसके वजह से दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए। वरूण ने अपनी मोहब्बत का इजहार एमटीवी के ही शो एस ऑफ स्पेस (Ace of Space) में किया था। उस शो से ही इन दोनों की सल स्टोरी शुरू हुई और अब तक बरकरार है। जहां प्रियांक के पास बिग बॉस में जाने पर दिव्या को ट्रोल होना पड़ा था वहीं वरूण के साथ रिलेशन में आने के बाद से दिव्या सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिव्या आखिरी बार एल्ट बालाजी (Alt balaji) की वेबसीरीज (Web series) रागिनी एम एम एस रिटर्न (Ragini MMS return) में नजर आई थी। इसमें उनके साथ वरूण सूद भी थे। 

 

सोने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली इस चीज से नेहा कक्कड़ ने बनाई ड्रेस, यूजर बोले- कोई और ऑपशन नहीं मिला...देखें वीडियो

कोरोना पर बना भोजपुरी रैप सॉन्ग, पीएम मोदी की आवाज भी इस सॉन्ग में है शामिल, देखें वीडियो

 

कैसे हुए एक्स स्वॉप?
इन चारों की लाइफ काफी को-रीलेटेड और कनेक्टेड है क्योंकि चारों ने ही एक दूसरे के एक्स के साथ अपना करेंट रिलेशन बना रखा है। हालांकि वरूण और दिव्या एक मौका नहीं छोड़ते हैं प्रियांक और बेनाफ्शा के खिलाफ गलत बोलने का, जबकि वहीं बेनाफ्शा और प्रियांक उनके बारे में कभी बात ही नहीं करते।

 

अकेली होने पर लड़कियां घर पर करती है ये काम, जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान

Coronavirus: जानिए आखिर क्यों इस मॉडल ने पहनी मास्क वाली बिकनी? देखे फोटो

पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें

कोरोना के संकट के बीच पोर्न देखने में व्यस्त हैं भारतीय, दुनिया में नबंर 1 पर भारत

 

दिव्या का प्रियांक के नाम पर पब्लिकसिटी स्टंट
सूत्रों के मुताबिक दिव्या आज जितनी भी पॉपुलर है उसमें सबसे ज्यादा हाथ प्रियांक शर्मा का ही है, क्योंकि दिव्या ने प्रियांक के नाम पर खूब टीआरपी बटौरी है। साथ ही दिव्या ने भरपूर कोशिश की प्रियांक को बदनाम करने की और वो काफी हद तक कामयाब भी हुई।

 

Photos: टीवी की इस हॉट एक्ट्रेस ने बिकनी में किया ऐसा योग, जिसे देखकर आप भी....

रणवीर सिंह ने खोले दीपिका के राज, आधी रात को इस चीज की होती है तलब, जानें क्या है वो

 

पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे है प्रियांक
प्रियांक ने कम वक्त काफी अच्छा नाम कमाया है। एक अन-नॉन फेस से पॉपुलर फेस बनना आसान नहीं होता। हालांकि प्रियांक के लिए भी ये आसान नहीं था। प्रियांक शर्मा की मां का नाम पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini kolhapuri) हैं। प्रियांक अब तक कई शो कर चुके हैं। वहीं बादशाह (Badshah) और आस्था गिल (Aastha gill) के सॉन्ग "बज़" (Buzz) में भी नजर आए थे। प्रियांक "सब कुशल मंगल" (Sab  kushal Mangal) मूवी कर चुके है। इतना ही नहीं प्रियांक अदा खान (Ada Khan) के साथ वेबसीरीज "द हॉली-डे" (The Holiday) में भी नजर आए थे। 

90 के दशक की इस अभिनेत्री ने किया कुछ ऐसा कि शर्मिंदा हो गईं बेटी

अदा शर्मा का हॉट अवतार, बिकनी पहनकर बुलाया इस शख्स को अपनी खिड़की पर...देखें तस्वीरें और वीडियो

लव इन होम क्वारंटाइन
वहीं बात की जाए बेनाफ्शा सूनावाला की तो बेनाफ्शा अपने बचपने और नटखट अंदाज के लिए जानी जाती है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने शेयर किए गए फोटोज और वीडियोज को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला दोनों ही कोरोनावायरस (Coronavirus) के तहत लागू लॉकडाउन का भरपूर मजा उठा रहे है। ये कपल होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) के बीच लव क्वारंटाइन (Love Quarantine) का संदेश आए दिन अपने सोशल मीडिया पर देता रहता है।

Photos: इस कंपनी की मालकिन चाहती है 7 बच्चे, इन हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mine

A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on

ये भी पढ़े - इस देश में पोर्न देखने पर सजा-ए-मौत, बाइबल रखने पर भेजा जाएगा जेल

Created On :   2 May 2020 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story