कोरोना रिलीफ कंसर्ट के लिए लेडी गागा से जुड़े एसआरके, प्रियंका चोपड़ा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कोरोना रिलीफ कंसर्ट के लिए लेडी गागा से जुड़े एसआरके, प्रियंका चोपड़ा

मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा जोनास कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ रहे स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई के लिए लेडी गागा के वन वर्ल्ड : टुगेदर एट होम से जुड़े। वहीं सभी लोगों से इस स्वास्थ्य संकट के दौरान मजबूत बने रहने का आग्रह किया गया है।

महामारी में योगदान दे रहे कार्यकर्ताओं के सम्मान में आयोजित हुए इस कंसर्ट में दुनियाभर के 70 से अधिक कलाकार और सेलिब्रिटी शामिल हुए। इस वर्चुअल कंसर्ट का आयोजन डब्ल्यूएचओ और ग्लोबल सिटिजन ने मिलकर शनिवार को कराया था। इसकी मेजबानी जिमी फेलोन, जिमी किमेल और स्टीफन कोलबर्ट ने किया था। इस कार्यक्रम में टेलर स्विफ्ट, एल्टन जॉन, सेलिन डायोन, जेनिफर लोपेज, मडोना, द रोलिंग स्टोन्स, स्टीव वंडर और पॉल मेकार्टनी भी प्रदर्शन में शामिल हुए थे।

शाहरुख ने भारत में कोरोनोवायरस के प्रकोप के बारे में बताया।

अभिनेता ने वीडियो क्लिप के माध्यम से कहा, भारत अपने इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है। अरबों की जनसंख्या होने के कारण कोविड-19 का असर देश पर नकारात्मक रूप से पड़ रहा है। उसी तरह की चुनौती का सामना पूरी दुनिया कर रही है।

वह आगे बोले, अभी मैं मरीजों, अस्पतालों और घरों को सुरक्षात्मक उपकरण, क्वारंटाइन केंद्र में भोजन और आवश्यक चीजें प्रदान करने के लिए लोगों की एक टीम के साथ काम कर रहा हूं। लेकिन दुनिया भर में इस महामारी को हराने के लिए दुनिया को एक साथ आना होगा।

Created On :   19 April 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story