20 दिसंबर को होगा प्रियंका-निक का दूसरा रिसेप्शन

20 दिसंबर को होगा प्रियंका-निक का दूसरा रिसेप्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जोधपुर में 2-3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी समारोह में सिर्फ 80 मेहमान ही शामिल हुए थे। प्रियंका-निक ने 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया था। अब प्रियंका और निक बॉलीवुड के अपने खास दोस्तों के लिए 20 दिसंबर को होटल द बालरूम ताज लैंड में रिसेप्शन रख रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिसेप्शन का कार्ड भी जारी किया है। कार्ड पर उन्होंने सबसे पहले अपने स्वर्गीय पिता का नाम लिखा। ये कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रियंका और निक की इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी दिग्गज कलाकारों के आने की उम्मीद है।

 

प्रियंका और निक 19 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन रखेंगे, जिसमें उनकी फैमिली के परिचित शामिल होंगे। प्रियंका के जोधपुर में हुए शादी समारोह में बहुत ही सीमित लोग शामिल हो सके थे। बता दें कि एक रिसेप्शन प्रियंका ने दिल्ली में 4 दिसंबर को भी दिया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।


बता दें, प्रियंका-निक की शादी में पूरा जोनस परिवार भारत पहुंचा था। जो जोनस के साथ उनकी पार्टनर सोफी टर्नर भी शादी का हिस्सा बनीं। इंडियन वेडिंग में सोफी और जोनस परिवार भारतीय रंग में रंगा हुआ नजर आया। जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन में 1-2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी हुई। हिंदू वेडिंग में प्रियंका-निक ने सब्यासाची के आउटफिट पहने थे। शादी के बाद कपल ने पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में दिया। रिसेप्शन में परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। 

 

 

Created On :   14 Dec 2018 4:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story