पुणे की लोक नर्तकी ने ऐतिहासिक लाल महल में लावनी की शूटिंग के लिए मांगी माफी

Pune folk dancer apologizes for shooting Lavani in historic Lal Mahal
पुणे की लोक नर्तकी ने ऐतिहासिक लाल महल में लावनी की शूटिंग के लिए मांगी माफी
प्रमुख लोक नर्तकी पुणे की लोक नर्तकी ने ऐतिहासिक लाल महल में लावनी की शूटिंग के लिए मांगी माफी
हाईलाइट
  • पुणे की लोक नर्तकी ने ऐतिहासिक लाल महल में लावनी की शूटिंग के लिए मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, पुणे। पुणे की एक प्रमुख लोक नर्तकी वैष्णवी पाटिल ने 16 अप्रैल को ऐतिहासिक लाल महल के अंदर लावनी की शूटिग की। इस दौरान उनके साथ 2 पुरुष और एक महिला थी। इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

इस शूटिंग का विरोध करते हुए संभाजी ब्रिगेड के राज्य आयोजक संतोष शिंदे ने कड़ी आलोचना करते हुए पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी।

संतोष शिंदे की शिकायत और पुलिस की प्रतिक्रिया के बाद, नर्तकी पाटिल ने शनिवार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगी और स्वीकार किया कि उसने गलती की थी।

संतोष शिंदे ने आईएएनएस से कहा, लाल महल का ऐतिहासिक महत्व है। इसे इस तरह से रिकॉर्डेड-म्यूजिक डांस परफॉर्मेंस से अपवित्र नहीं किया जा सकता है। हम शूटिंग की अनुमति देने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं।

उन्होंने धमकी दी है कि अगर पुलिस 16 अप्रैल की घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने में विफल रहती है तो हम आने वाले समय में जोर-शोर से मुद्दा उठाएंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story