मनोरंजन : आरआरआर कार्यक्रम में चिरंजीवी के बारे में बोलते हुए भावुक हुए राजामौली

March 20th, 2022

हाईलाइट

  • आरआरआर कार्यक्रम में चिरंजीवी के बारे में बोलते हुए भावुक हुए राजामौली

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। एसएस राजामौली एक कार्यक्रम के दौरान तेलुगू फिल्म उद्योग का समर्थन करने के लिए मेगास्टार चिरंजीवी को धन्यवाद देते हुए थोड़ा भावुक हो गए।कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में आरआरआर की पूर्व-रिलीज पर बोलते हुए, निर्देशक ने चिरंजीवी की बहुत प्रशंसा की। हाल ही में टिकट मूल्य निर्धारण के मुद्दों के संदर्भ में, राजामौली ने कहा कि चिरंजीवी थे जो सभी बाधाओं के खिलाफ खड़े थे।

एपी टिकट मूल्य निर्धारण गाइड को संशोधित करने में मदद करने वाले चिरंजीवी को धन्यवाद देते हुए फिल्म निर्देशक की आंखों में आंसू आ गए।राजामौली ने कहा, लोगों ने उन्हें नाम से पुकारा, उनके खिलाफ कई बातें फैलाईं। लेकिन, उन्होंने ही समाधान के लिए और अधिक प्रयास करने का फैसला किया। हम सभी ने अपने तरीके आजमाए, लेकिन हार मान ली। चिरंजीवी सर ने हार नहीं मानी।

राजामौली ने कहा कि उन्हें उद्योग प्रमुख कहलाने से नफरत है। लेकिन, मेरे लिए वह अब उद्योग के प्रमुख हैं। वह एक निस्वार्थ व्यक्ति हैं, जो उद्योग के कल्याण के लिए झुक गए और कुछ भी कर सकते है।राजामौली ने केसीआर और वाईएस जगन रेड्डी को भी फिल्मों, खासकर आरआरआर के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।आरआरआर अब अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर है। बड़ी उम्मीदों के साथ, फिल्म 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)