सुबह 4 बजे रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म काला, थिएटर के बाहर फैंस किया डांस

सुबह 4 बजे रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म काला, थिएटर के बाहर फैंस किया डांस

डिजिटल डेस्क, चेन्नई । सुपरस्टार रजनीकांत के रुतबे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी फिल्म "काला" सिनेमा के नियमों को तोड़ते हुए गुरुवार (7 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सिर्फ दिन ही नहीं रजनीकांत के लिए समय का नियम भी बदला गया है। रजनीकांत की फिल्म सुबह चार बजे रिलीज की गई। बेशक रजनीकांत की काला बेवक्त रिलीज हुई हो, लेकिन इसा असर फिल्म के फर्स्ट डे पर बिलकुल नहीं पड़ा। फिल्म का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो हाउस फुल रहा। पहले शो के बाद आज ही फिल्म को देखा जा सके, इसके लिए सिनेमा घरों के बाहर टिकट लेने के लिए फैंस की लंबी लाइनें देखने को मिल रही है।

रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहलाया

तमिलनाडु में फैंस ने रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहलाया। साथ ही सड़कों पर आतिशबाजी की। फैंस ने सिनेमाहॉल के बाहर की सड़कों को इस तरह से सजाया है जैसे दिवाली हो। वैसे बता दें, ये पहली बार नहीं है जब रजनी फैंस का ऐसा क्रेज देखने को मिला हो। एक्टर की हर फिल्म रिलीज से पहले सिनेमाघरों के बाहर ऐसा नजारा देखने को मिलता है।

 

 

 

 

"थलाइवा" डांस का क्रेज 

रजनीकांत के फैम्स "थलाइवा" डांस का क्रेज भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। सुबह से ही थियेटर के बाहर टिकट काउंटर पर जहां पर एक तरफ लाइनें लगी हुई है दूसरी तरफ फैंस डांस कर रहे हैं। फिल्म कबाली के बाद रजनीकांत की ये फिल्म के लिए लोगों में एक तरह की दीवानगी देखने को मिल रही है। 

 

 

 

 

धनुष हैं फिल्म "काला" के प्रोड्यूसर

आपको बता दें कि फिल्म काला को रजनीकांत के दामाद धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका में दिखाई में हैं। इस फिल्म को सेंसर ने 14 कट्स के बाद पास कर दिया।

 

धनुष हैं फिल्म 'काला' के प्रोड्यूसर के लिए इमेज परिणाम

 

चेन्नई के दो सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जाएगी "काला"

खबरें हैं कि चेन्नई के दो थि‍एटर मालिकों ने काला की स्क्रीनिंग से इंकार कर दिया है। चेन्नई के कमला सिनेमाज के मैनेजर गोपी ने इस बात का खुलासा किया है कि काला की टीम ने उन्हें इस फिल्म की टिकट ज्यादा रेट पर बेचने के लिए कहा था जो कि सरकार के नियमों के खि‍लाफ है। इसलिए उन्होंने फिल्म को स्क्रीन किए जाने के एग्रीमेंट डील पर साइन नहीं किए। हालांकि काला के मेकर्स ने चेन्नई के दोनों सिनेमाघरों कमला और उद्दयम के टिकटों का दाम ज्यादा करने की बात को गलत बताया है।उन्होंने ट्वीट कर इस ये जानकारी शेयर की है।

 

ये भी पढ़े- कावेरी विवाद के चलते कर्नाटक में रिलीज नहीं होगी रजनीकांत की फिल्म काला

 

SC का काला पर स्टे से इंकार

केएस राजशेखरन ने फिल्म काला पर रोक लगाने की याचिका दायर की थी जिस पर कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। याचिकाकर्ता ने फिल्म काला के मेकर्स पर गानों और फिल्म के कुछ सीन्स में उनके काम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। कोर्ट ने याचिकाकर्ता की ओर से पेश हुए वकील से कहा कि आप फिल्म की रिलीज पर रोक लगाना चाहते हैं जबकि हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है।

 

 

Created On :   7 Jun 2018 8:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story