राम लखन के 32 साल पूरे, माधुरी ने किया याद- जब डायरेक्टर सुभाष घई से नाराज हो गई थी कोरियोग्राफर सरोज खान 

Ram Lakhan Cast 32 Years Ago photo: see Anil Kapoor, Jackie Shroff, Madhuri Dixit and Dimple Kapadia 
राम लखन के 32 साल पूरे, माधुरी ने किया याद- जब डायरेक्टर सुभाष घई से नाराज हो गई थी कोरियोग्राफर सरोज खान 
राम लखन के 32 साल पूरे, माधुरी ने किया याद- जब डायरेक्टर सुभाष घई से नाराज हो गई थी कोरियोग्राफर सरोज खान 

डिजिटल डेस्क (भोपाल)। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने बुधवार को अपने फिल्म "राम लखन" के 32 साल पूरे होने पर इसे याद किया। "राम लखन" फिल्म सिनेमाघरों में काफी हिट हुई थी। 989 की फिल्म, जिसमें जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने भाइयों की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म सुभाष घई ने निर्देशित किया था। 

फिल्म की टीम की दो तस्वीरों का एक कोलाज साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, राम लखन के 32 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं। फिल्म पर काम करते समय हमने जो अद्भुत यादें बनाईं, उसके लिए पूरे टीम का धन्यवाद। पूरी टीम की कड़ी मेहनत को देखने, आनंद लेने और प्यार करने के लिए धन्यवाद।

पहली तस्वीर में माधुरी, अनिल, जैकी, घई, अनुपम खेर, सतीश कौशिक और गुलशन ग्रोवर हैं। दूसरी छवि फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई है। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अभिनेता डिंपल कपाड़िया, राखी, अमरीश पुरी, सईद जाफरी और परेश रावल दिखाई दे रहे हैं, जो फिल्म के कलाकारों में शामिल थे।

जब डायरेक्टर सुभाष घई से नाराज हो गई थी कोरियोग्राफर सरोज खान 

हाल ही में इंडियन आइडियल शो के सेट पर डायरेक्टर सुभाष घई पहुंचे थे और उन्होंने माधुरी दीक्षित पर फिल्माएं गए सॉन्ग ओ राम जी बड़ा दुख दीना मेरे लखन ने ..., से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। सुभाष घई ने बताया कि जब गाने की शूटिंग शुरू हुई तो उसकी कोरियोग्राफर सरोज खान थी। लेकिन सुभाष घई इसमें कुछ बदलाव करना चाहते थे। वे चाहते थे कि माधुरी गाने का मुखड़ा बैठ कर मुजरा स्टाइल में गाए, लेकिन सरोज खान नाराज हो गई कि अरे इन्होंने गाना बिगाड़ दिया और वे दो दिन तक गुस्सा रही। सेट पर आती थी, लेकिन नाराज होकर एक कोने में बैठे रहती थीं। इसके बाद जब गाने का पहला शॉट पूरा हुआ और माधुरी मुखड़ा गाने के बाद उठी तो सुभाष घई ने सरोज खान से कहा कि लीजिए अब माधुरी आपके हवाले...। शुरू हो जाइए...फिर पूरे गाने को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया। 

32 years ago anil kapoor jackie shroff madhuri dixit dimple kapadia

 

Created On :   28 Jan 2021 6:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story