comScore

एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस के साथ रणबीर कपूर करने जा रहे हैं ओटीटी डेब्यू, नेटफ्लिक्स ने की घोषणा

एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस के साथ रणबीर कपूर करने जा रहे हैं ओटीटी डेब्यू, नेटफ्लिक्स ने की घोषणा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पिछले साल से लेकर अब तक कोरोना ने अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव डाला है। लॉकडाउन लगने से फिल्म और थिएटरों को काफी नुकसान हो रहा है। कई प्रोजेक्ट्स अधर में लटक हुए है। अब बॉलीवुड सितारों के पास फैंस तक पहुंचने का एक रास्ता बचा हैं और वो है ओटीटी प्लेटफार्म। जिसकी दौड़ में अब रणबीर कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि, रणबीर कपूर जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रहे है। इस बात की घोषणा नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो के जरिए की है।

देखिए, वीडियो

  • नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है।
  • इस वीडियो में रणबीर कपूर कहते हैं,  'नेटफ्लिक्स पर एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और कार्टून… यानी परिवार के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट है। अभी आप सब बिजी हो तो मिलते हैं क्रिकेट के बाद।' 
  • जिसके बाद वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'रणबीर कपूर ने दूसरा शॉट आपका ध्यान खींचने के लिए लिया मगर हम समझते हैं कि अगर आप नहीं सुन रहे हैं तो जल्दी ही मिलते हैं।'
  • काम की बात की जाए तो रणबीर कपूर जल्द ही संजय दत्त के साथ फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही एक्टर अपने गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मपुत्र में भी दिखाई देंगे।
  • हालांकि आलिया और रणबीर अभी-अभी अपने मालदीव वैकेशन से छुट्टियां मना कर वापस मुंबई लौटे है।
  • वहीं मालदीव की सरकार ने कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारतीय टूरिस्टों की एंट्री मालदीव में फिलहाल बैन कर दी है।
कमेंट करें
qDIyT
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।