एयर इंडिया पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कहा 'मेरे लिए एक चार्टर मुहैया करवाइए'

Richa Chadda slams to air india by tweets for cancelling filght
एयर इंडिया पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कहा 'मेरे लिए एक चार्टर मुहैया करवाइए'
एयर इंडिया पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कहा 'मेरे लिए एक चार्टर मुहैया करवाइए'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अपनी खास एक्टिंग स्किल से जानी जाने वाली एक्ट्रेस रिचा चड्ढा इन दिनों अपनी फिल्म "फुकरे रिटर्न्स" के प्रमोशन और पार्टी में काफी बिजी हैं। रिचा इन दिनों यौन शोषण को लेकर खुलासे करने वाले में मामले को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने कहा था कि अगर वह खुलासा करेंगी तो कई एक्टर और निर्माता-निर्देशकों को काम छोड़ना पड़ेगा। इसी बीच रिचा को "फुकरे रिटर्न्स" की पार्टी अटेंड करने चंडीगढ़ से मुंबई जाना था, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह आग बबूला हो गईं। दरअसल, ऋचा जब एयर इंडिया की फ्लाइट पकड़ने एयरपोर्ट पहुंचीं तब उन्हें पता चला की फ्लाइट कैंसिल हो गई है।

 

 

रिचा की फ्लाइट को 3:30 बजे चंडीगढ़ से उड़ना था। ऋचा ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एयर इंडिया को टैग कर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि "एयरइंडिया, मुझे चंड़ीगढ़ से मुंबई के लिए कि‍सी भी तर‍ह बाहर निकालें। आपने दोपहर 3.30 बजे वाली फ्लाइट कैंसि‍ल कर दी है। मुझे "फुकरे रिटर्न्स" की सक्सेस पार्टी अटेंड करनी है। एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद एयर इंडिया अथॉर्रिटी ने उनसे माफी मांगते हुए चंडीगढ़  में ऑफिसर से संपर्क करने को कहा साथ ही उन्होंने एक कस्टमर केयर नंबर भी दिया।

 

इसके बाद एयर इंडिया के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए रिचा बोलीं कि मुझे रात को 8 बजे "फुकरे रिटर्न्स" की पार्टी अटेंड करनी है, प्लीज किसी को भेजकर मुझे यहां से निकलवाइए।

 

 

इसके बाद भी रिचा का गुस्सा शांत नहीं हुआ और फिर से एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि "अगर आप वाकई शर्मिंदा हैं तो मेरे लिए एक चार्टर मुहैया करवाइए।"

 


 

  
रिचा चड्ढा ने यह भी कहा कि आप किसी की फ्लाइट कैंसल होने पर उन्हें जानकारी देना जरूरी नहीं समझते हैं क्या?

 

 

रिचा के इन ट्वीट्स पर उनके एक फैन ने चुटकी भी लेते हुए कहा कि "एयर‍ इंडिया के ऑफिशि‍यल्स ने शायद अभी रिचा का भोली पंजाबन वाला अवतार नहीं देखा है, अगर उन्होंने देखा होता तो वो जल्द ही उनके लिए नई फ्लाइट का इंतजाम कर देते। 

 

 

 

हाल ही में रिचा ने अपने कुछ फैंस को भी उनकी गाड़ी का पीछा कर सेल्फी लेने के फटकार लगाते हुए कहा था कि सुधर जाइए। रिचा को बॉलीवुड में उनके अलग तरह के अभिनय के लिए जाना जाता है। फिल्म फुकरे में उनका भोली पंजान वाला किरदार काफी पसंद किया गया है। इससे पहले गैंग्स ऑफ वासेपुर में भी उनके किरदार के लिए काफी सराहना  मिली है। 

Created On :   12 Dec 2017 3:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story