ऋषि कपूर का निधन मेरे पिता के लिए एक बड़ा झटका : रवीना टंडन

Rishi Kapoors death is a big shock for my father: Raveena Tandon
ऋषि कपूर का निधन मेरे पिता के लिए एक बड़ा झटका : रवीना टंडन
ऋषि कपूर का निधन मेरे पिता के लिए एक बड़ा झटका : रवीना टंडन

मुंबई, 3 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन जब बच्ची थीं, उस वक्त ऋषि कपूर एक बड़े स्टार थे। इसके कई सालों बाद रवीना को इस दिग्गज अभिनेता के विपरीत काम करने का सुनहरा मौका मिला।

आईएएनएस के साथ हुई एक बातचीत में रवीना ने ऋषि कपूर के साथ अपने यादगार लम्हों के बारे में चर्चा की और साथ ही में यह भी बताया कि उनके पिता फिल्मकार रवि टंडन का इस महान दिवंगत अभिनेता से एक गहरा नाता रहा है।

रवीना ने कहा, मैंने उनके साथ कई फिल्में नहीं की है, लेकिन मेरे पिता ने उनके साथ ढेर सारा काम किया है। मैं उन्हें बचपन से देखती आ रही हूं। मैं वास्तव में उनकी आंखों के सामने बड़ी हुई हूं। मेरा दिल इस वक्त बेहद दुखी है।

वह आगे कहती हैं, ऋषि सर का निधन मेरे पिता के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। मेरे पिता ने अपने एक और करीबी मित्र को खो दिया। मुझे याद है कि किस तरह से मेरे पिता, पंचम अंकल (आरडी बर्मन), रमेश बहल अंकल और ऋषि जी साथ में वक्त बिताया करते थे। उनके निधन के बाद मेरे पिता खुद को बेहद टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं।

रवि टंडन ने ऋषि कपूर के साथ खेल खेल में और झूठा कही का जैसी फिल्मों में काम किया है। रवीना को साल 1995 में आई फिल्म साजन की बाहों में में ऋषि कपूर के विपरीत काम करने का अवसर मिला।

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस लीं। वह 67 साल के थे और ल्यूकेमिया से काफी लंबे से जूझ रहे थे।

Created On :   3 May 2020 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story