घर से काम करने के दौरान आरजे अभिलाष को आ रही स्टूडियो की याद

RJ Abhilash remembers coming to the studio while working from home
घर से काम करने के दौरान आरजे अभिलाष को आ रही स्टूडियो की याद
घर से काम करने के दौरान आरजे अभिलाष को आ रही स्टूडियो की याद

मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस) आरजे-अभिनेता अभिलाष थपलियाल ने कोविड-19 लॉकडाउन के कारण अपना रेडियो शो चलाने के लिए अपने घर को ही मिनी स्टूडियो में बदल दिया है।

इस बारे में अभिलाष ने कहा, मुझे मुंबई का सबसे बड़ा स्ट्रग्लर को घर काम से करते हुए एक महीने से अधिक समय हो चुका है। घर से ही मैं अपने चार घंटे के स्लॉट को पूरा कर रहा हूं। मेरी स्टडी टेबल पर रेडियो सेट-अप स्थापित किया गया है, जो चार घंटों के लिए मेरा ऑफिस स्पेस बन जाता है। सीमित तकनीकी इंटरवेशन और कॉलर इंटरेक्शन की कमी के अलावा जो चीज मुझे सबसे ज्यादा याद आ रही है वह है स्टूडियो वाइब।

वही उन्हें मीटिंग में शामिल न होने के लिए बनाया जाने वाला अपना बहाना भी याद आ रहा है।

उन्होंने कहा, यह क्वारंटाइन मुझसे और अधिक काम करा रहा है। इससे पहले मैं शूट है यार या आज तो बहुत व्यस्त हूं का हवाला देकर मीटिंग से खुद को बचा लेता था। लेकिन अब मैनेजमेंट को सब पता है।

अपनी आवाज से दर्शकों का मनोरंजन करने के अलावा, अभिलाष, जो एक अभिनेता भी हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स के लिए कॉमेडी वीडियो बनाना शुरू कर दिया है।

इस बारे में उन्होंने कहा, लॉकडाउन के दौरान, लोग अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। अभी की परिस्थिति को लेकर लोगों को जागरूक करने का डिजिटल प्लेटफॉर्म अच्छा माध्यम है।

Created On :   22 April 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story