अपने टाइगर के लिए कमली ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- कीप रोरिंग

Sanjay Dutt friend Paresh Ghelani write emotional post on twitter
अपने टाइगर के लिए कमली ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- कीप रोरिंग
अपने टाइगर के लिए कमली ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- कीप रोरिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म "संजू" को रिलीज हुए अभी एक हफ्ते ही हुए हैं और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है। यह रणबीर कपूर की पहली फिल्म है जो 200 करोड़ का बिजनेस कर गई। संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस फिल्म ने ना सिर्फ उनकी पर्सनल लाइफ से पर्दा हटाया है बल्कि रणबीर कपूर के करियर के लिए भी मील का पत्थर साबित हुई है। फिल्म में एक और किरदार ऐसा है जिसकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। "संजू" में संजय दत्त के क्लोज फ्रेंड परेश घेलानी का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल ने दर्शकों को अपने अभिनय से शॉक किया है। 

 

परेश संजय के खास दोस्त हैं जिन्हें प्यार से संजय "परया" कहते हैं। वो संजय की डेब्यू फिल्म रॉकी से ही उनके साथ हैं। फिलहाल लॉस एंजेलिस में बेस्ड बिजनेस मैन परेश ने हर समय में संजय का साथ दिया है।  

 

 

फिल्म में कमली और संजू की गहरी दोस्ती पहली बार दुनिया के सामने आई है। कमली और कोई नहीं बल्कि परेश घेलानी ही हैं जिन्होंने अच्छे बुरे हर वक्त में संजय का साथ निभाया है। फिल्म ने फिल्म ने दोस्ती के रिश्ते को एक नई डेफिनेशन दी है। हाल ही में फिल्म के रिलीज होने के बाद परेश अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और एक इमोशनल पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया। बता दें कि इससे पहले परेशन सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी थी। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया है।

 

इमोशन्स को कंट्रोल करना मुश्किल

अपने टाइगर के लिए उन्होंने लिखा- "संजू देखने के बाद मैं स्तब्ध और भावनाओं से भरा हुआ हूं। हमने अपनी लाइफ के कितने साल एक दूसरे के बिना गुजार दिए उसे याद करके रोना चाहता हूं। अब जब पूरी दुनिया को हमारी स्टोरी पता है तो अपने इमोशन्स को कंट्रोल करना बहुत मुश्किल है"। 

 

आगे वो लिखते हैं- "संजू सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि गिरने, उठने, आगे बढ़ने और अपनी गलतियों से सीख लेने का जरिया है। ये मेरी जिंदगी के हर पहलू की कहानी है जिसे मैंने संजय और उनकी फैमिली के साथ शेयर किया है। हमारी दोस्ती पर सबने हमेशा डाउट किया है और इसकी लाइफ पर सवाल उठाए हैं। पर मुझे खुशी है कि हम दोनों ने मिलकर इन सारे डाउट्स को गलत साबित किया है"। 

 

कीप रोरिंग टाइगर

आखिरी में संजय का शुक्रिया अदा करते हुए परेश ने कहा- "मुझे हर मुश्किल से बचाने के लिए, इतना प्यार देने के लिए, इतना कुछ सिखाने के लिए, लड़ने का हौसला देने के लिए और अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। आपने खुद को हमेशा ही एक अच्छा दोस्त और एक अच्छा भाई साबित किया है। कीप रोरिंग टाइगर"। हालांकि अभी संजय ने परेश के इस इमोशनल पोस्ट का कोई जवाब नहीं दिया है पर सभी उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। 

Created On :   7 July 2018 2:52 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story