अपने नए गाने धोकेबाज को मिली प्रतिक्रियाओं को लेकर खुश हुए सौरभ प्रजापति

Saurabh Prajapati happy with the response to his new song Dhokebaaz
अपने नए गाने धोकेबाज को मिली प्रतिक्रियाओं को लेकर खुश हुए सौरभ प्रजापति
म्यूजिक वीडियो अपने नए गाने धोकेबाज को मिली प्रतिक्रियाओं को लेकर खुश हुए सौरभ प्रजापति
हाईलाइट
  • अपने नए गाने धोकेबाज को मिली प्रतिक्रियाओं को लेकर खुश हुए सौरभ प्रजापति

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरियोग्राफर निर्देशक सौरभ प्रजापति का नया गाना धोकेबाज काफी अच्छा चल रहा है, लोगों को पसंद आ रहा है। इस गाने को सौरभ प्रजापति ने कोरियोग्राफ किया है और इसमें विवेक ओबेरॉय और त्रिधा चौधरी के साथ काम किया है।

गाना पहले ही 2.9 करोड़ व्यूज और काउंटिंग तक पहुंच चुका है और इससे टीम काफी खुश है।

गाने को लेकर सौरभ ने कहा है, धोकेबाज को फैंस के द्वारा अपने ऑडियो और वीडियो के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। यह बहुत ही कम समय में 2.9 करोड़ को पार कर चुकी है। मुझे खुशी है कि लोग ट्रैक का आनंद ले रहे हैं, कई लोगों ने हमें बताया है कि वे इस गीत को लूप पर सुन रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, धोकेबाज एक अलग तरह का गाना है, यहां तक कि कोरियोग्राफी भी अलग है। यह सिर्फ कोई अन्य आकस्मिक बॉलीवुड नंबर नहीं है।

इस गाने की वजह से त्रिधा को बहुत सराहना मिल रही है और उन्होंने इसे वास्तव में अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया है। उनके साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सौरभ कहते हैं, त्रिधा ने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की, हालांकि उन्हें तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला। लेकिन उन्होंने इसे अच्छी तरह से किया।

जब उनके प्रदर्शन की बात आई तो मैंने उनके साथ हर तरीके से काम किया एक क्योंकि धोकेबाज में चेहरे के भाव और डांस मूव्स के माध्यम से बहुत कहानी सुनाई गई थी। कुल मिलाकर, उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। वह एक अच्छी डांसर हैं। और वो बहुत कम समय में चीजों को पकड़ लेती हैं।

सौरभ इस बात से खुश हैं कि संगीत प्रेमियों के अलावा इंडस्ट्री के लोगों ने भी गाना पसंद किया है और उनके काम की सराहना मिल रही है।

सौरभ ने आगे कहा है कि, सभी ने मुझे सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। जब मैंने यह वीडियो अपने दो निजी पसंदीदा, रेमो डिसूजा सर और टेरेंस लुईस सर को दिखाया, जो कला के मामले में हमेशा मेरे साथ ईमानदार रहते हैं, चाहे कुछ भी हो, वे दोनों भी इसे पसंद करते थे।

अंत में सौरभ ने कहा, मैं अपने दिल से सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं यह भी साझा करना चाहता हूं कि मैं एक नए गीत पर काम कर रहा हूं जहां बहुत सारे भारतीय नृत्य रूपों का प्रदर्शन किया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story