चकदा एक्सप्रेस का टीजर देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, यहां जाने क्या है वजह

Seeing the teaser of Chakda Express, social media users got angry, heres the reason
चकदा एक्सप्रेस का टीजर देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, यहां जाने क्या है वजह
फिल्म का टीजर जारी चकदा एक्सप्रेस का टीजर देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, यहां जाने क्या है वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कई सालों से फिल्मी पर्दे से दुर रही हैं। वह पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म "चकदा एक्सप्रेस" में पूर्व क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट से मुवी का टीजर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है, "Howzzat" चिल्लाने का समय आ गया है। क्योंकि हम "चकदा एक्सप्रेस" में अनुष्का शर्मा को विकेट गिराते हुए देखने के लिए उत्साहित है। इस ट्वीट को करने के बाद से ही सोशल मीडिया के यूजर्स में नाराजगी देखने को मिल रही है। 

सोशल मीडिया पर क्यों भड़के यूजर्स 
पश्चिम बंगाल के चकदाह शहर की रहने वाली पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म में अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। नेटफ्लिक्स ने ट्वीट में अनुष्का शर्मा, फिल्म के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर को टैग किया लेकिन झूलन गोस्वामी को टैग नहीं किया। इससे नराज होकर एक यूजर ने लिखा "झूलन गोस्वामी को टैग करने में मोत आ रही है क्या?" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा " कम से कम असली झूलन को टैग तो कर दो" ऐसे कई यूजर्स है जो इस बात से बहुत नराज है।

महिलाओं को खेल लिए प्रेरित करेगी "चकदा एक्सप्रेस"
फिल्म से महिलाओं में खेल के प्रति रुची पैदा होगी। इस मुवी में झूलन गोस्वामी के जीवन में होने वाले संघर्स एंव चुनोतियों को दर्शाया गया है। जिससे कि महिलाएं खेल के लिए प्रेरित हो सकें। अनुष्का ने कहा है कि आने वाली पीढ़ी की लड़कियों को सर्वश्रेष्ठ के साथ-साथ उन्हें सशक्त भी बनाना है। जिससे कि भारत की महिलाओं के लिए खेल फल-फूल सकें। 

आपको बता दें कि पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक "चकदा एक्सप्रेस" फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय है। अनुष्का शर्मा विश्व क्रिकेट के इतिहास की सबसे तेज महिला गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी। शर्मा और उनके भाई कर्नेश मुवी का प्रो़डक्शन करेंगे। वहीं फिल्म में अनुष्का के साथ अभिनेता अभिषेक बनर्जी भी नजर आएंगे। 

Created On :   6 Jan 2022 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story