Picture Inside: देखिए कैसे शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने लगाई पानी में आग

shahrukh daughter suhana khan enjoying in swimming pool with friend
Picture Inside: देखिए कैसे शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने लगाई पानी में आग
Picture Inside: देखिए कैसे शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने लगाई पानी में आग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं, हाल ही में उनके फोटोशूट किए जाने की खबरें वायरल हुईं थी। शाहरुख की वाइफ गौरी ने खुलासा किया था कि सुहाना जल्द ही फिल्मों में दिख सकती है। वह एक फोटोशूट कराने वाली है। जिसके बाद अब सुहाना की पूल फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें सुहाना अपनी एक दोस्त के साथ स्वीमिंग पूल में मजे कर रही हैं।

सुहाना के फैन्स क्लब पर ये तस्वीरें पोस्ट की गई ह‍ैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में सुहाना दोस्त के साथ फोटो पोज देती नजर आ रही हैं। फैन्स क्लब ने इस तस्वीर के अलावा एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें उन्हें सेल्फी वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। सुहाना जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं और इसके लिए इस स्टार किड ने तैयारी भी शुरू कर दी है। सुहाना अपने पहले फोटोशूट के लिए तैयार हैं और इसे जल्द ही पूरा किया जाएगा। गौरी खान ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि सुहाना का पहला फोटोशूट एक मैगजीन के लिए होगा।

बता दें कि इससे पहले भी सुहाना खान बीच पर बिकिनी में नजर आईं थी। सुहाना अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ फोटो शेयर करती हैं। सुहाना की पिछले दिनों उनकी दोस्त और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ भी बिकिनी फोटोज खूब वायरल हुई थीं। ये तीनों फ्रेंड्स आए दिन आउटिंग और पार्टीज में साथ नजर आती हैं।

कुछ साल पहले सुहाना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में सुहाना अपने स्कूल के एक इवेंट में प्ले में लीड रोल करती दिखीं थीं। इस प्ले में उनकी एक्टिंग को देख ये कयास लगाए गए थे की उनको अभिनय की ट्रेनिंग मिलना शुरू हो चुकी है। बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार शबाना आजमी ने भी इसे वीडियो में सुहाना की एक्टिंग देख उनकी तारीफ की थी।

Created On :   27 March 2018 8:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story