अब बिगबॉस के घर में 'शाहरुख की बेटी' लगाएंगी अपनी आदाओं से तड़का !

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
अब बिगबॉस के घर में 'शाहरुख की बेटी' लगाएंगी अपनी आदाओं से तड़का !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 11वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी कई सेलिब्रिटी के नाम चर्चा में है। लेकिन फिलहाल जिस नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं वो है बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी की। जी हां शो के 11वें सीजन में शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद नजर आ सकती हैं।अपनी बोल्ड अदाओं से सना घर में सबको बेल्ड करती दिख सकतीं हैं।

सना सईद शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में उनकी बेटी अंजली का रोल कर चुकी हैं। इसके बाद वो और मूवीज में एज चाइल्ड आर्टि्ट काम कर चुकीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि साना सईद को 'बिग बॉस 11' के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी इसकी डेट का अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन कंटेस्टेंट्स को लेकर कयासों का दौर शुरू हो चुका है। सीजन 10 की तरह इस बार भी सेलेब्रिटीज और नॉन-सेलिब्रिटीज शो में पार्टिसिपेट करेंगे। एक पॉपुलर वेबसाइट के मुताबिक, शो के लिए अब शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद और टीवी एक्टर पर्ल व्ही पुरी को भी अप्रोच किया गया है।

सना ने 2014 में आई करन जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपनी एक्टिंग की सेकंड पारी शुरू की थी। फिल्मों के साथ उन्होंने टीवी शो में भी काम किया है। इनमें 'लो हो गई पूजा इस घर की' (2008), 'बाबुल का आंगन छूटे ना' (2008), 'झलक दिखला जा 6' (2013), एमटीवी स्प्लिट्सविला सेक्सी सना (2013), नच बलिए 7 (2014) और 'फियर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी 7' (2016), में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

Created On :   18 July 2017 8:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story