गुलमोहर से पर्दे पर वापसी करेंगी शर्मिला टैगोर

Sharmila Tagore will return to the screen with Gulmohar
गुलमोहर से पर्दे पर वापसी करेंगी शर्मिला टैगोर
बॉलीवुड गुलमोहर से पर्दे पर वापसी करेंगी शर्मिला टैगोर
हाईलाइट
  • गुलमोहर से पर्दे पर वापसी करेंगी शर्मिला टैगोर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर 11 साल बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह गुलमोहर में बत्रा परिवार की ग्रैंड मैट्रिआर्क की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित फिल्म में मनोज वाजपेयी, सिमरन सिंह बग्गा, अमोल पालेकर और सूरज शर्मा भी हैं और यह अगस्त में रिलीज होगी।

फिल्म बहु-पीढ़ी के बत्रा परिवार की कहानी बताती है जो अपने 34 वर्षीय परिवार के घर से बाहर निकलने के लिए तैयार है।

फिल्म को लेकर शर्मिला टैगोर ने कहा कि काफी अंतराल के बाद, मैं एक फिल्म सेट के परिचित और प्यार भरे माहौल में आकर बहुत खुश हूं। मैं टीम गुलमोहर का हिस्सा बनने के लिए तुरंत सहमत हो गई थी। फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली और खूबसूरती से लिखी गई है। यह एक बहुत ही स्तरित और अवशोषित करने वाला पारिवारिक नाटक है। मुझे यकीन है कि कई लोग इसे अपने प्रियजनों के साथ अपने घरों में आराम से देखने का आनंद लेंगे।

फिल्म का संगीत सिद्धार्थ खोसला ने दिया है, जो इससे पहले अमेरिकी पारिवारिक ड्रामा टीवी सीरीज दिस इज अस में काम कर चुके हैं।

द फैमिली मैन के अभिनेता मनोज बाजपेयी ने गुलमोहर का हिस्सा बनने पर कहा कि मेरे लिए, फिल्म साइन करने के कई कारण थे, सबसे पहले फिल्म की कहानी बेहद स्पष्ट और भरोसेमंद थी। दूसरा, शर्मिला जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक सम्मान था और सबसे बढ़कर, राहुल हमेशा एक बुद्धिमान प्रतिभा और सत्यनिष्ठ व्यक्ति के रूप में सामने आए है। मैं और क्या माँग सकता था? मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना मुझे इसका हिस्सा बनना पसंद आया है।

फैमिली ड्रामा का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज, चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट और ऑटोनॉमस वर्क्‍स के बैनर तले किया गया है, और इसे राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी ने लिखा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story