PHOTO: नेहा कक्कड़ ने सेलिब्रेट की शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी, रोहनप्रीत संग आई नजर

PHOTO: नेहा कक्कड़ ने सेलिब्रेट की शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी, रोहनप्रीत संग आई नजर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह अपनी लॉकडाउन वेडिंग के बाद से कॉफी सुर्खियों में रहते है। आए दिन नेहा कक्कड़ अपनी हैप्पी मेरिड लाइफ के अपडेट्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। आज भी नेहा ने अपने हसबैंड रोहनप्रीत के साथ लोहड़ी के मौके पर कुछ खास तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। जहां एक तरफ वो, सी ग्रीन कलर के टॉप और बेबी पिंक कलर के बोटम वियर में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं है तो वहीं रोहनप्रीत ब्लेक शर्ट, ब्लेक फ्लोर प्रिंट टच ब्लेज़र और ब्लेक टरबन के साथ काफी डेशिंग लग रहें है। 

नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली लोहड़ी की फोटो शेयर की | neha kakkar celebrating  first lohri after marriage with rohanpreet singh photos - News Nation

बता दें कि नेहा ने अपनी और रोहन प्रीत की 3 तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो दोनों साथ में कॉफी क्यूट नज़र आ रहें हैं। साथ ही नेहा ने दो और फोटो रिपब्लिक टीवी की एंकर सुऐशा और पर्सनल ब्लॉगर ताशा कपूर के साथ भी पोस्ट की। इन तस्वीरों में सुऐशा ने वॉइट लहंगें के साथ वॉइट ज्वेलरी पहन रखी हैं वही ताशा ने ब्लू ड्रेस के साथ गोल्डन ज्वेलरी कैरी की है। दरअसल यह पिक्चर्स सुऐशा सावंत के वेडिग वेन्यू की है। इस पोस्ट पर नेहा क्कड़ ने कैप्शन लिखा कि,आज है #नेहूप्रीत की फस्ट लोहड़ी। हेप्पी लोहड़ी हबी @रोहनप्रीत। हेप्पी लोहड़ी सभी को। और वैसे ये सुएशा की वेडिंग हैं @सूएशा_सावंत वेड़िग लुक। और आखिर में नेहा ने आउटफिट, मेकअप हेयर और ईयररिग्स के क्रेडिट्स दिये।

Created On :   13 Jan 2021 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story