स्वास्थ्य कर्मियों के लिए सोना मोहपात्रा का म्यूजिकल वेबिनार

Sona Mohapatras musical webinar for health workers
स्वास्थ्य कर्मियों के लिए सोना मोहपात्रा का म्यूजिकल वेबिनार
स्वास्थ्य कर्मियों के लिए सोना मोहपात्रा का म्यूजिकल वेबिनार

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। मशहूर गायिका सोना मोहपात्रा का मकसद अपने म्यूजिकल वेबिनार के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों का उत्साहवर्धन करना है।

अपने 90 मिनट की इस प्रस्तुति में सोना अंबरसरिया, नैना, बेखौफ और रुपैया जैसे अपने गाए लोकप्रिय गीतों को गाएंगी और इसके साथ ही इसमें उनके घर पर बनाए गए स्टूडियो तराशा से उनसे बातचीत भी शामिल होगी।

सोना इस बारे में कहती हैं, हमारे डॉक्टर्स व स्वास्थ्य विभाग के तमाम कर्मी सही मायनों में नायक और योद्धा हैं, जिन्हें हमारे प्यार और समर्थन की जरूरत है। वे अपने शिफ्ट से बढ़कर काम कर रहे हैं क्योंकि जरूरत के हिसाब से उनकी उपलब्धता कम है। यह एक अत्यंत जोखिम भरा काम है, जहां वे सीधे तौर पर वायरस के संपर्क में आते हैं, जिंदगी और मौत के बीच मानव जीवन की नाजुकता का अनुभव करते हैं।

वह आगे कहती हैं, इस तरह की एक स्थिति के लिए कोई भी चीज इंसान को पूरी तरह से तैयार नहीं कर सकता। मैं उनका मनोरंजन करना चाहती हूं, उन्हें सम्मान देना चाहती हूं और बताना चाहती हूं कि हम किस हद तक उनके प्रति आभारी हैं कि वे हर रोज उठकर हमारे लिए काम पर जा रहे हैं। उन्हें उनके इस काम के लिए साहस और प्रतिबद्धता की जरूरत होती है और उन्हें खास महसूस कराने के लिए मैं अपनी तरफ से कुछ करना चाहती थी।

सोना की यह परफॉर्मेंस 15 मई, शुक्रवार को आयोजित की जाएगी।

Created On :   14 May 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story