सोनू निगम ने हरियाणा के लोगों से घरों में ही रहने की अपील की

Sonu Nigam appealed to the people of Haryana to stay in their homes
सोनू निगम ने हरियाणा के लोगों से घरों में ही रहने की अपील की
सोनू निगम ने हरियाणा के लोगों से घरों में ही रहने की अपील की

चंडीगढ़, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। हरियाणा के फरीदाबाद में जन्मे बालीवुड के जाने-माने गायक सोनू निगम ने हरियाणा के लोगों से कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए घरों में ही रहने की अपील की है। उन्होंने डॉक्टरों व पुलिस के जवानों की मेहनत को देखते हुए उनको नमन किया है।

सोनू निगम ने आज यहां जारी वीडियो संदेश में हरियाणा वासियों से कहा है कि उनका जन्म हरियाणा में हुआ है, बचपन का बहुत हिस्सा यही बीता है, हरियाणा से उनकी यादें जुड़ी हुई हैं, हरियाणा में उनकी जान है, उनका दिल है और इसीलिए उन्हें हरियाणा के लोगों की परवाह है। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना की महामारी के विरुद्घ एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहा है और हमारा देश भारत भी उसी लड़ाई का हिस्सा भी है।

निगम ने कहा, हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीम तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत सभी मिलकर कोरोना की महामारी के खिलाफ लड़ाई में एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। सभी लोगों से इसमें पूरा साथ देने का निवेदन किया गया है। मुझे पता है पूरा भारत इसको समझ रहा है, फिर भी मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग अपने घरों में रहें, अंदर ही रहें। यह एक बहुत बड़ी महामारी है, यह शुरुआती स्टेज में ही काबू में आ जाए तो बहुत बड़ी बात हो जाएगी, अगर एक बार हमारे हाथ से निकल जाएगी तो हमें बहुत बड़ा संकट झेलना पड़ सकता है।

सोनू निगम ने स्वास्थ्य विभाग से जुड़े कर्मचारियों, डॉक्टरों, पुलिस तथा कोरोना से बचाव के अभियान में जुड़े सभी कर्मचारियों को शत-शत नमन करते हुए कहा कि आज मालूम पड़ा है कि आप लोग हमारे लिए कितने महत्वपूर्ण हैं, अपनी जान पर खेलकर हमारी सेवा कर रहे हैं, रक्षा कर रहे हैं, आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।

Created On :   6 April 2020 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story