मेजर एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाल को डेट कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य

South Superstar Naga Chaitanya is dating Major Actress Shobhita Dhulipal
मेजर एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाल को डेट कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य
टॉलीवुड एक्टर मेजर एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाल को डेट कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य
हाईलाइट
  • मेजर एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाल को डेट कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। माजिली अभिनेता नागा चैतन्य को अभिनेत्री शोबिता धूलिपाला के साथ देखा गया है। पिंकविला ने यह दावा किया है।

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु से तलाक के बाद, ऐसे कयास लगाए गए हैं कि नागा चैतन्य मेजर अभिनेत्री शोभिता धूलिपाल के साथ डेट कर रहे हैं।

अफवाहों के मुताबिक चैतन्य को शोभिता धूलिपाला के साथ उनके नए घर में देखा गया था। ये पहली बार नही है इससे पहले भी दोनों को साथ में देखा जा चुका है।

नागा चैतन्य ने हैदराबाद के जुबली हिल्स पड़ोस में एक सुंदर प्रापर्टी खरीदी है, जो अब निमार्णाधीन है।

कथित तौर पर दोनों नागा चैतन्य और शोबिता को उसी स्थान के पास देखा गया, सबसे अधिक संभावना है कि वे उस जगह गए हों। कुछ घंटों के बाद, वे एक ही कार में एक साथ चले गए।

जब से यह खबर सामने आई है, इससे सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है।

दरअसल अभिनेत्री सामंथा के फोलोवर्स ने माना कि शोभिता के साथ नागा चैतन्य का संबंध उनके अलगाव का कारण था, जबकि नागा चैतन्य के प्रशंसक इस बात पर जोर देते हैं कि ऐसा नहीं है।

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले अक्टूबर 2021 में सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा की।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story