SRIDEVI DEATH ANNIVERSARY: वायरल हो रही श्रीदेवी की आखिरी ​फोटो

SRIDEVI DEATH ANNIVERSARY: वायरल हो रही श्रीदेवी की आखिरी ​फोटो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी को कोई कैसे भूल सकता है। ख्यात अभिनेत्री की पहली बरसी पर उन्हें उनके फैंस द्वारा याद किया जा रहा है। दरअसल 24 फरवरी को श्रीदेवी की पहली बरसी है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि यह श्रीदेवी द्वारा क्लिक करवाई आखिरी तस्वीर है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी की यह अंतिम तस्वीर उनके भांजे मोहित मारवाह और अंतरा मोतिवाला की शादी के फंक्शन्स की है। सिर्फ इस तस्वीर के रूप में वे आखिरी याद बनकर रह गई हैं। इस तस्वीर में श्रीदेवी संग उनके पति बोनी कपूर, बेटी खुशी कपूर व उनके कुछ खास रिश्तेदार हैं। श्रीदेवी को याद करते हुए उनके परिवार ने भी उनके ​लिए पूजा रखवाई थी। इस पूजा को हिंदू कैलेंडर के हिसाब से 14 फरवरी को उनके घर चेन्न्ई में रखी गई थी। इस पूजा में परिवार के लोगों के अलावा कुछ खास लोग शामिल हुए थे। 

श्रीदेवी की मौत पिछले साल दुबई के होटल में हार्ट अटैक से हुई ​थी। वे अपनी बेटी की फिल्म भी नहीं देख पाई थी। श्रीदेवी के गुजरने के बाद जाहन्वी ने कहा था कि ""2018 ने मुझे अच्छा और बुरा दोनों समय दिखाया। यह अजीब है। हमारी फैमिली एकसाथ है, इसलिए ये मेरे लिए बड़ी बात है, लेकिन जो कुछ भी हुआ उससे हम अभी तक सदमे में हैं। अभी तक हम इसपर ढंग से आगे नहीं बढ़ पाए हैं। मैं शुक्रगुजार हूं जितना भी प्यार मुझे मिला है। मुझे काम करने का मौका मिला। जो कि मेरे लिए और बड़ी बात है। मुझे अपने माता-पिता को सम्मानित महसूस कराने का मौका मिला, जो कि सबसे ज्यादा अहम है।""

आपको बता दें कि यह हवा हवाई गर्ल लाडला, जुदाई, खुदा गवाह, चांदनी, मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनकी बेहतरीन अदाकारी के चलते लोग इन्हें काफी पसंद करते थे। उनके फैंस आज भी उन्हें उतना ही चाहते हैं। यही कारण है कि उनकी बरसी पर लोग उनकी तस्वीरों को शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। 

Created On :   23 Feb 2019 3:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story