दैनिक भास्कर हिंदी: सितारों ने दीं बेटी दिवस की शुभकामनाएं

September 27th, 2020

हाईलाइट

  • सितारों ने दीं बेटी दिवस की शुभकामनाएं

मुंबई, 27 सितम्बर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन और आयुष्मान खुराना जैसे कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर बेटी दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

बिग बी ने बेटी श्वेता के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, हैप्पी डॉटर्स डे।

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के लिए लिखा, तुम मेरे लिए निपुणता की परिभाषा हो और मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं। मेरी छोटी सी बच्ची को हैप्पी डॉटर्स डे।

बेटी न्यासा की तस्वीर को साझा करते हुए अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरी बेटी न्यासा कई चीजें करती है। मेरी सबसे बड़ी आलोचक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और ताकत। वह अभी थोड़ी बड़ी हो चुकी है, लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा एक छोटी सी बच्ची रहेगी।

काजोल ने भी अपने एक पोस्ट में अपनी बेटी के बारे में लिखा, मेरी प्यारी बेटी, मुझे तुम्हारा अनोखा दृष्टिकोण सबसे अधिक भाता है। यह हमेशा मुझसे कुछ अलग रहा है और इसी के चलते मैं अपने सहित बाकी की सभी चीजों को कुछ अलग ढंग से देखती और समझती हूं और ऐसा करना मेरे लिए काफी कठिन हो जाता है। इसलिए हैप्पी डॉटर्स डे मी यू।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी नन्हीं सी बेटी शमिशा के लिए लिखती हैं, तुम्हें प्यार करने के लिए किसी एक दिन की जरूरत तो नहीं है..ईश्वर और इस पूरे ब्रह्मांड का मैं शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने हमारी दुआओं को कबूला। खासकर वियान, तो बहुत ही ज्यादा आभारी है।

शिल्पा ने इसके साथ एक तस्वीर भी साझा की हैं, जिसमें वह शमिशा को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

एएसएन/जेएनएस