दिल बीट्स पर सुकृति, प्रकृति कक्कड़ आएंगी नजर

Sukriti, Prakriti Kakkar will be seen on Dil Beats
दिल बीट्स पर सुकृति, प्रकृति कक्कड़ आएंगी नजर
एमटीवी बीटस शो दिल बीट्स पर सुकृति, प्रकृति कक्कड़ आएंगी नजर
हाईलाइट
  • दिल बीट्स पर सुकृति
  • प्रकृति कक्कड़ आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायिका-गीतकार बहने सुकृति और प्रकृति कक्कड़ शो दिल बीट्स के चौथे सीजन को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीजन में देश भर के आठ जोड़े अपनी प्रेम कहानियां और रिश्ते में आने वाली समस्याओं को साझा करेंगे।

जबकि कक्कड़ सिस्टर्स डेटिंग, शादी, ब्रेकअप, सेल्फ-वर्थ और बीच की हर चीज के संबंध में सलाह और टिप्स साझा करेंगी।

दोनों शो में लंबी जुदाई और रतन जैसे लोकप्रिय गीतों की प्रस्तुति भी देंगे।

दिल बीट्स के लिए एमटीवी बीट्स के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, प्रकृति ने साझा किया- जब मैंने पहली बार दिल बीट्स सीजन 4 में अनफिल्टर्ड लव की थीम के बारे में सीखा, तो मैं तुरंत इस विचार से प्रभावित हुई। मेरा मानना है कि इस तरह की हार्दिक प्रेम कहानियां सभी चुनौतियों पर विजय पाने वाले अटूट प्रेम की याद दिलाती हैं। हमने इस शो के साथ अपनी मेजबानी की शुरूआत की, और वह भी एमटीवी बीट्स पर। इसलिए हम सभी अधिक उत्साहित हैं।

सुकृति ने कहा- संगीत और प्रेम का संयोजन अद्वितीय है। प्यार का मतलब अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग चीजें हैं। और संगीत एक अद्भुत भाषा है जो उस पहले प्यार का संचार कर सकती है, दर्द को कम करने में मदद कर सकती है और रिश्तों को भी गहरा कर सकती है।

दिल बीट्स संगीत और कहानी कहने के अनोखे संयोजन के साथ इस अवधारणा को एक नए स्तर पर ले जाता है। प्रकृति और मैं कभी भी इस तरह के किसी शो का हिस्सा नहीं रहे हैं, इसलिए मैं इस तरह के अनोखे अनुभव की प्रतीक्षा कर रही थी।

दिल बीट्स सीजन 4 25 मई से एमटीवी बीटस पर प्रसारित होगा।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story