सुशांत के दोस्त गणेश हीवारकर, पूर्व मैनेजर अंकित ने सुरक्षा की मांग की

Sushants friend Ganesh Hivarkar, former manager Ankit demanded protection
सुशांत के दोस्त गणेश हीवारकर, पूर्व मैनेजर अंकित ने सुरक्षा की मांग की
सुशांत के दोस्त गणेश हीवारकर, पूर्व मैनेजर अंकित ने सुरक्षा की मांग की

मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हीवारकर और उनके पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य को कथित तौर पर मीडिया में सच बताने के लिए धमकी मिली है जिसके चलते इन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है।

आईएएनएस के साथ हुई बातचीत में मंगलवार को गणेश ने बताया, हां, हमें धमकियां मिली हैं। हमें अब सावधान व चौकन्ना रहना होगा। अब तक हम सुरक्षित हैं। अंकित अभी मेरे साथ रह रहे हैं।

मंगलवार को गणेश ने ट्विटर पर लिखा, मेरे और अंकित के लिए सुरक्षा की आवश्यकता है।

गणेश की आवाज कांपती हुई सुनाई दे रही थी और उन्होंने धमकियों के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया। हालांकि अपनी सुरक्षा से ज्यादा उन्हें अपने दोस्त सुशांत सिंह को न्याय मिलने की फिक्र है।

इसी दिन उन्होंने अपने एक और पोस्ट में लिखा, आप सभी को आपके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद। आपकी दुआओं की वजह से ही हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हम आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे। पिछले दो दिन से अंकित मेरे साथ हैं। हम साथ में सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत शुक्रिया।

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने मंगलवार को ट्वीट कर सूचित किया कि अंकित और गणेश दोनों सुरक्षित हैं। कृपया उनकी फिक्र न करें।

एएसएन-एसकेपी

Created On :   25 Aug 2020 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story