रॉय कपूर फिल्म्स की फिल्म 'वो लड़की है कहां?' में नजर आएंगे तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी

Taapsee Pannu and pratik Gandhi will be seen in film woh ladki hai kahaan?
रॉय कपूर फिल्म्स की फिल्म 'वो लड़की है कहां?' में नजर आएंगे तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी
रॉय कपूर फिल्म्स की फिल्म 'वो लड़की है कहां?' में नजर आएंगे तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रॉय कपूर फिल्म्स ने ऐलान किया है कि उनकी फिल्म "वो लड़की है कहाँ?" (Woh Ladki Hai Kahaan?) में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह एक इनवेस्टिगेटिव कॉमेडी फिल्म है जो मिडिल इंडिया में सेट है। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक चुलबुली पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म को अरशद सैयद द्वारा लिखा और निर्देशित किया जाएगा, जो इस  फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यूट करेंगे।

अभिनेता प्रतीक गांधी इस फिल्म में अहम् किरदार में नज़र आएंगे। वे एक ऐसे बिगड़ैल लड़के के रोल में नज़र आएंगे जो तापसी के साथ एक मस्तीभरे सफर पर निकलते हैं और जहां दोनों को पता चलता है की जीवन के प्रति उनका नजरिया एक दूसरे से बहुत ही अलग हैं। 

फिल्म रूही का पहला गाना "पनघट" हुआ रिलीज

जब  दो मुख्य किरदार सफर को एक साथ पूरा करने के लिए मजबूर हो जाते हैं तब उनका विभिन्न व्यक्तित्व एक मजेदार मोड़पर टकराता है। इस मोड़पर छिड़ती है शब्दों की जंग जिसका दर्शक भरपूर आनंद उठाएंगे यह तय है।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर कहते हैं, “जब अरशद ने हमें अपनी आकर्षक और आनंदमय पटकथा सुनाई, तो हमें तभी ही एहसास हो गया था कि हमें इस फिल्म का निर्माण करना है। हम विशेष रूप से तापसी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जो स्क्रीन पर इतनी ऊर्जा और उल्लास लाती है, और प्रतीक, जिन्होंने स्कैम में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन से हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। 

उन्होंने कहा कि, हम इस बात से भी बहुत खुश हैं कि अरशद, जो पहले से ही एक शानदार लेखक के रूप में जाने जाते हैं, अब वे इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। ”

वहीं लेखक और निर्देशक अरशद सैयद  कहते हैं कि, “रॉय कपूर फिल्म्स के साथ मिलकर इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यूट करने के लिए वात्सव में बेहद उत्साहित हूं। मैं सिद्धार्थ रॉय कपूर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने फिल्म के प्रति मेरे नज़रिये पर विश्वास दिखाया। साथ ही मैं इस शानदार कास्ट तापसी और प्रतीक का भी आभारी हूं कि उन्होंने ने इस फिल्म में जान डाल दी।" 

आरकेएफ और प्रतीक गांधी के साथ काम करने के लिए उत्साहित तापसी पन्नू का कहती हैं कि," अरशद द्वारा मेरे लिए लिखा गया अद्भुत और अद्वितीय किरदार मुझे बेहद पसंद आया। निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ साथ मैं प्रतीक के साथ काम करने के लिए भी बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मुझे स्कैम में उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई थी।"

रुबीना दिलैक ने जीता बिग बॉस-14 का खिताब

प्रतीक गांधी कहते हैं, "" मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने और तापसी, अरशद और सिड की टीम के साथ काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं स्कैम के बाद कुछ अलग करना चाहता था और यह किरदार मेरी सारी उम्मीदों पर खरा उतरा है । मुझे यकीन है कि यह एक मजेदार यात्रा होगी और मुझे इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।"
 
"वो लड़की है कहां?" इसी साल के अंत में  रिलीज़ के लिए तय है। अभी फिलहाल फिल्म के अन्य स्टारकास्ट को फाइनल करने की प्रक्रिया जारी है।

Created On :   22 Feb 2021 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story