ताहिरा के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर है : आयुष्मान

Tahiras style of film making is out of the box: Ayushmann
ताहिरा के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर है : आयुष्मान
ताहिरा के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर है : आयुष्मान
हाईलाइट
  • ताहिरा के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर है : आयुष्मान

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी पत्नी व फिल्मकार ताहिरा कश्यप के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर, बेहतरीन और बेहद आकर्षक है।

ताहिरा की लघु फिल्म पिन्नी शुक्रवार को आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के साथ रिलीज हो रही है। आयुष्मान ने इसे खुराना परिवार के लिए दोहरी खुशी बताया है।

उन्होंने कहा, यह शुक्रवार खुराना परिवार के लिए दोहरी खुशी लेकर आ रही है क्योंकि ताहिरा की लघु फिल्म पिन्नी और मेरी शुभ मंगल ज्यादा सावधान साथ-साथ रिलीज हो रही है। मैंने पिन्नी देखी है, यह मेरी जिंदगी की दो सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं- मेरी मां और मेरी पत्नी पर आधारित है।

उन्होंने आगे कहा, ताहिरा के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर, बेहतरीन और बेहद आकर्षक है, मैं उन्हें उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं। खुराना परिवार के लिए इस शुक्रवार मेरी और ताहिरा की फिल्म में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल होगा, हमारे घर में इस दिन दोहरे जश्न का माहौल होगा।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में जितेंद्र, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार हैं। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक समलैंगिक जोड़े पर आधारित एक रोमांटिक-कॉमेडी है।

Created On :   21 Feb 2020 8:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story