comScore

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ और बहनोई के बीच हुए टेक्स्ट मैसेज सामने आए

August 04th, 2020 16:54 IST
सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ और बहनोई के बीच हुए टेक्स्ट मैसेज सामने आए

हाईलाइट

  • सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ और बहनोई के बीच हुए टेक्स्ट मैसेज सामने आए

मुंबई, 4 अगस्त (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने उन टेक्स्ट मैसेज की सीरीज सामने लाई है, जो उन्हें दिवंगत अभिनेता के बहनोई ओ.पी. सिंह ने भेजे थे।

कथित तौर पर सुशांत के बहनोई ने ये मैसेज सिद्धार्थ को इसीलिए भेजे थे, क्योंकि सुशांत अपने परिवार के मैसेज के जवाब नहीं दे रहे थे। सिद्धार्थ द्वारा जारी किए गए टेक्स्ट से पता चलता है कि दिवंगत अभिनेता का परिवार जाहिर तौर पर उस कंपनी से नाखुश था, जिनके साथ वह थे। एक टेक्स्ट में उनके बहनोई ने सुशांत से कहा था कि वह अपनी समस्याओं से उनकी पत्नी को दूर रखें, लेकिन एक अन्य टेक्स्ट में कहा कि वह सुशांत की मदद के लिए हमेशा उपलब्ध हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार इन संदेशों में लिखा था -

1. चंडीगढ़ पहुंच गया। मुंबई में आपके निमंत्रण के लिए धन्यवाद। इसने मुझे पुराने दोस्तों से जोड़ा।

2. मुझे लग रहा है कि आप अपने जीवन, करियर या घर के प्रभारी नहीं हैं, मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाई।

3. कृपया मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखें। यह आपकी कंपनी, अनपेक्षित आदतों और घोर कुप्रबंधन के कारण हैं। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए ²ढ़ हूं कि मेरी पत्नी को केवल इसलिए सजा नहीं मिलनी चाहिए, क्योंकि वह अच्छी है ..

4. केवल मैं ही एक व्यक्ति हूं जो आपकी मदद कर सकता हूं, मैं अभी भी उपलब्ध हूं। आवश्यकता होने पर इस बारे में बताएं।

पिंकविला डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उपरोक्त संदेश सुशांत के बहनोई ने इस साल फरवरी में भेजे थे। यह वही समय है, जिसे लेकर उनके परिवार ने दावा किया है कि उन्होंने बांद्रा पुलिस को सुशांत के लिए संभावित खतरे के बारे में सतर्क किया था।

हालांकि, मुंबई पुलिस ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि इस साल फरवरी में दिवंगत अभिनेता के परिवार द्वारा कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई थी।

कमेंट करें
yi4Kd