कलाकारों ने सेट से साझा किए बीटीएस पल

The cast of Tera Chhalawa share BTS moments from the sets
कलाकारों ने सेट से साझा किए बीटीएस पल
तेरा छलावा कलाकारों ने सेट से साझा किए बीटीएस पल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्राइम थ्रिलर तेरा छलावा में जाने-माने अभिनेता कबीर सदानंद, कविता कौशिक, संदीपा धर और मनीष गोपलानी नजर आने वाले हैं।

वेब शो पांच कहानियों के इर्द-गिर्द घूमता है जो प्यार के गहरे पहलू को सामने लाती है।

अभिनेता पर्दे के पीछे के कुछ ऐसे पलों को साझा करते हैं जिन्होंने शूटिंग के अनुभव को उनके लिए और अधिक मनोरंजक और यादगार बना दिया।

निर्देशक और अभिनेता की भूमिका के बीच बाजीगरी के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, कबीर सदानंद एक ²श्य की एक झलक देते हैं।

वे कहते हैं, सुबह के चार बज रहे थे। हमारे पास एक शॉवर क्यूबिकल में शूट करने के लिए एक सीक्वेंस था। एक अंतरंग क्षण जो कविता और मेरे बीच आक्रामक हो जाता है। तापमान गिर रहा था और इसे बदतर बनाने के लिए गर्म पानी नहीं था। जब शॉट प्रबल के ऊपर से लगा और कविता ने मुझे घबरा कर देखा।

श्रृंखला में डूबी कविता को इस बात का एहसास नहीं था कि उसने मेरी टी-शर्ट को फाड़ दिया था और मेरे सीने पर एक निशान छोड़ दिया था जिससे खून बह रहा था। प्रबल निरंतरता के बारे में चिंतित था, क्योंकि टी-शर्ट फट गई थी। कविता जो अन्यथा सामने आती है एक सख्त नट मेरे बारे में सबसे ज्यादा चिंतित था।

कविता सेट से एक घटना साझा करती है, जब मैं आसपास होती हूं तो शांत रहना या गंभीर रहना मुश्किल होता है। इसलिए, हमारे निर्देशक प्रबल, जो कबीर और मुझे एक साथ फ्रेम करने के विचार से डरते थे, यह जानते हुए कि यह कितना असंभव है। हमें चुप रहो, जब हम साथ हैं, तो आखिरकार एक समाधान मिल गया। उसने मुझे कबीर को कुछ योग मुद्राएँ सिखाने के लिए कहा और हँसी गायब हो गई क्योंकि वह दर्द और सांस की तकलीफ से बचने की कोशिश कर रहा था!

अभिनेत्री संदीपा ने और भी बहुत सारे नए नए अनुभवों को लेकर अपनी बात रखी।

तेरा छलावा की स्ट्रीमिंग 7 जुलाई से हंगामा प्ले पर होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story