सुशांत को श्रद्धांजलि के तौर पर लिखा है गाना : गीतकार

The song is written as a tribute to Sushant: lyricist
सुशांत को श्रद्धांजलि के तौर पर लिखा है गाना : गीतकार
सुशांत को श्रद्धांजलि के तौर पर लिखा है गाना : गीतकार

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। आश्चर्यजनक बात है कि सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करते हुए हाल ही में रिलीज हुआ एक गीत उनके प्रशंसकों का दिल नहीं जीत पाया। दिवंगत अभिनेता के परिजनों ने इस गाने को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है।

शुभम सुंदरम द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस गाने को आदित्य चक्रवर्ती ने लिखा है और वरुण जैन ने गाया है। इंसाफ ये एक सवाल है शीर्षक से आया ये गीत न्याय की बात करता है और इसे सुशांत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने प्रोड्यूस किया है।

गीतकार आदित्य चक्रवर्ती ने आईएएनएस को बताया, यह गाना सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक श्रद्धांजलि है। हमें उनके पिता, उनकी बहनों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सहानुभूति है। हम सभी चाहते हैं कि उनकी मृत्यु के पीछे का रहस्य सुलझ जाए। उनका परिवार बहुत दर्द में है।

अब जबकि सीबीआई मामले की जांच कर रही है तो क्या उन्हें लगता है कि सुशांत को न्याय मिलेगा? इस पर उन्होंने कहा, इस देश के नागरिक के रूप में मुझे यहां की न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है। जबकि सीबीआई मामले की जांच कर रही है तो मुझे यकीन है कि वह उनकी दिवंगत आत्मा और उनके परिवार के सदस्यों को इंसाफ (न्याय) दिलाएगी। इस देश के किसी भी हिस्से में रहना वाला हर व्यक्ति जो न्याय के लिए संघर्ष कर रहा है, उसे जरूर न्याय मिलना चाहिए।

 

एसडीजे/जेएनएस

Created On :   27 Aug 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story