दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म सूफीयम सुजातयुम का ट्रेलर जारी

June 24th, 2020

हाईलाइट

  • फिल्म सूफीयम सुजातयुम का ट्रेलर जारी

नई दिल्ली, 24 जून (आईएएनएस)। अमेजॅन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित मलयालम फिल्म, सूफीयम सुजातयुम का ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म विशेष रूप से इस प्लेटफॉर्म पर अपना वैश्विक प्रीमियर कर रही है और ऐसा करने वाली यह पांच भाषाओं में सात भारतीय फिल्मों में से चौथी है।

नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित, सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर तले किया है। इसे तीन जुलाई को, भारत में प्राइम सदस्य और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में मलयालम में यह बहुप्रतीक्षित फिल्म देख सकते हैं।

निर्माता विजय बाबू ने कहा, हमारा प्रयास कुछ ऐसा बनाना है जो अपना एक गहरा प्रभाव पीछे छोड़ दे और सूफीयम सुजातयुम उसी तर्ज पर बनाई गई फिल्म है। फिल्म का विषय वह है जिसे ज्यादा देखा नहीं गया है। कहानी चुलबुली और जटिल है, फिर भी एक सरल, सार्वभौमिक सत्य को रेखांकित करती है कि प्रेम कोई तर्कसंगतता या सीमा नहीं जानता है। इन भूमिकाओं के लिए अदिति राव हैदरी और जयसूर्या से अधिक सटीक विकल्प नहीं हो सकते थे, क्योंकि दोनों को अपने हर किरदार के साथ न्याय करने के लिए जाना जाता है। म्यूजिक के जरिए फिल्म में प्यार की महत्वपूर्ण भावना को एक उपयुक्त ट्रिब्यूट दिया गया है। अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली फिल्म के साथ हमें खुशी है कि यह फिल्म एक वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने में सफल रहेगी, जो उन्हें मलयालम सिनेमा का फिर से आनंद लेने का मौका देगी।

अदिति राव हैदरी ने कहा है, सूफीयम सुजातयुम मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मैं भाग्यशाली रही हूं कि मुझे पूरे भारत में कुछ अविश्वसनीय लोगों के साथ काम करने का मौका मिला है और यह एक मलयालम फिल्म की अग्रणी महिला के रूप में मेरे डेब्यू को चिन्हित करती है। फिल्म एक मासूम प्रेम कहानी है, जहां प्रेम पक्षपात और भेदभाव से बेपरवाह है। मैं सचमुच दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे सूफी और सुजाता की दुनिया में गुम हो जाएंगे जैसे मैंने किया और मुझे उम्मीद है कि हर कोई किरदारों और कहानी से अपना विशेष रिश्ता जोड़ पाएगा।

जयसूर्या ने कहा, मलयालम फिल्म उद्योग अच्छी कहानियां पेश करने के लिए जानी जाती है, जो मलयालम फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है। सूफीयम सुजातयुम ने भी इस परंपरा को बनाए रखा है जिसमें एक अधूरी प्रेम-कहानी के साथ एक सुंदर लड़की की कहानी को दर्शाया गया है। मैं अदिति के पति की भूमिका निभा रहा हूं।

फिल्म को सिनेमैटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। फिल्म में आनंदमय संगीत प्रतिभाशाली एम. जयचंद्रन द्वारा रचित है और हरि नारायण द्वारा लिखित इन गानों को सुदीप पलानाड ने अपनी आवाज दी है। फिल्म के कार्यकारी निर्मात विनय बाबू हैं।

सूफियम सुजातयुम 3 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर मलयालम में विश्व स्तर पर प्रीमियर की जाएगी।