पंजाबी फिल्म जिन्ने जाम्मे सारे निकम्मे का ट्रेलर हुआ रिलीज

Trailer of Punjabi film Jinne Jamme Saare Nikamme released
पंजाबी फिल्म जिन्ने जाम्मे सारे निकम्मे का ट्रेलर हुआ रिलीज
ट्रेलर पंजाबी फिल्म जिन्ने जाम्मे सारे निकम्मे का ट्रेलर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। जिन्ने जाम्मे सारे निकम्मे के निमार्ताओं ने बुधवार को पंजाबी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया। अभिनेता बिन्नू ढिल्लन ने इसे एक विशेष सामाजिक संदेश के साथ दिल को छू लेने वाली कहानी बताया है।

फिल्म निरंजन सिंह और सतवंत कौर की कहानी है, जो चार बेटों के माता-पिता हैं, जिन्हें उनके द्वारा बड़े प्यार और स्नेह से पाला गया है।

बिन्नू ढिल्लन ने कहा कि एक अभिनेता के रूप में, हम अपने हर प्रोजेक्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। यह एक विशेष सामाजिक संदेश के साथ एक दिल को छू लेने वाली कहानी है। मुझे यकीन है कि दर्शक कहानी से जुड़ेंगे और इस फिल्म को अपना आशीर्वाद देंगे।

फिल्म में जसविंदर भल्ला, सीमा कौशल और पुखराज भल्ला भी हैं। इसने मनिंदर सिंह, दीपाली राजपूत, भूमिका शर्मा और अरमान अनमोल जैसे अभिनेताओं को भी पेश किया है। फिल्म केनी छाबड़ा द्वारा निर्देशित और नरेश कथूरिया द्वारा लिखित है।

वहीं ट्रेलर रिलीज पर निर्देशक केनी छाबड़ा ने कहा कि ट्रेलर फिल्म की सबसे महत्वपूर्ण संपत्ति होती है और मुझे यकीन है कि हर कोई इससे संबंधित होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे और एक टीम के रूप में हमारे द्वारा की गई कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे।

फिल्म 14 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story