तुलसी ने अपने नए गाने नाम के लिए सीखा सेलो और कंटम्प्ररी डांस

Tulsi learns cello and contemporary dance to name her new song
तुलसी ने अपने नए गाने नाम के लिए सीखा सेलो और कंटम्प्ररी डांस
तुलसी ने अपने नए गाने नाम के लिए सीखा सेलो और कंटम्प्ररी डांस
हाईलाइट
  • तुलसी ने अपने नए गाने नाम के लिए सीखा सेलो और कंटम्प्ररी डांस

मुम्बई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। तुलसी कुमार को अपने नए वीडियो सॉन्ग नाम मेंन केवल सेलो बजाते हुए देखा जाएगा, बल्कि इसमें वह कंटम्प्ररी डांस करते भी नजर आएंगी।

इसमें सफल गायक मिलिंद गाबा भी होंगे। बता दें कि तुलसी ने यह परफॉर्मेंस देने के लिए खासी मेहनत की है।

इस वीडियो के लिए तुलसी कुमार ने कुछ हफ्तों तक अपने कोरियोग्राफर श्रेयोशी से ट्रेनिंग ली और साथ ही साथ सेलो बजाना भी सीखा। ताकि इस म्यूजिक वीडियो में वे अपने किरदार के साथ न्याय कर सकें।

गायक तुलसी कुमार कहती हैं, इस गाने में एक वाइड स्ट्रिंग सेक्शन के साथ शानदार म्यूजिक का प्रोडक्शन किया गया है। वीडियो में मैं एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो म्यूजिक से प्यार करती है और सेलो बजाती है। इस बड़े से इंस्ट्रूमेंट को कैसे पकड़ना है और कैसे इसे प्ले करना है, मैंने इसका प्रशिक्षण लिया। इसके अलावा वीडियो में कंटम्प्ररी डांस का भी एक हिस्सा है। चूंकि मैं एक प्रशिक्षित डांसर नहीं हूं इसलिए मैंने इसकी भी ट्रेनिंग ली। डांस का यह फॉर्म बहुत कठिन है जिसमें लिफ्ट और टर्न जैसी कुछ तकनीकें शामिल हैं। लिहाजा इसे पहले से सीखना और प्रशिक्षण लेना जरूरी था।

भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत यह गाना जानी द्वारा लिखा गया है। इसे अरविंद खेरा ने निर्देशित किया। यह गाना 27 जुलाई 2020 को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

Created On :   20 July 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story