टर्बनेटर दोसांझ ने की फैशन से जुड़ी बात

Turbator Dosanjh talked about fashion
टर्बनेटर दोसांझ ने की फैशन से जुड़ी बात
टर्बनेटर दोसांझ ने की फैशन से जुड़ी बात
हाईलाइट
  • टर्बनेटर दोसांझ ने की फैशन से जुड़ी बात

नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस) कलाकार दिलजीत दोसांझ ने अपनी फिल्म उड़ता पंजाब के साथ सुर्खियां बटोरी थीं, हालांकि फिल्म का नायक सरताज सिंह वास्तविक जीवन में दोसांझ के एकदम विपरीत हैं, वह भी जब उनके फैशन की बात आती है तो और भी ज्यादा।

इस युवा आइकन को लाखों लोगों ने और जनरेशन जेड के फॉलोवर्स ने सराहा है, जिससे वह स्विस के घड़ी निर्माता कंपनी टीसोट के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुने गए हैं। घड़ी उद्योग में एक वल्र्ड लीडर होने के नाते ब्रांड देश में फैशन को आगे लेकर चलता है।

उनसे पूछे जाने पर कि क्या आप यह मानते हैं कि आपका स्टाइल एथलीजर है और आप जो भी आउटफिट चुनते हैं या स्टाइल अपनाते हैं वह एक बड़ी भूमिका निभाती हैं? इस पर अभिनेता ने कहा, मैं कहना चाहूंगा कि मेरा स्टाइल फैशन के नए ट्रेड के अनुरूप है। मुझे एथलीजर आउटफिट बहुत पसंद हैं, क्योंकि वे सुपर आरामदायक होते हैं और स्टाइलिश भी होते हैं। दरअसल गुड न्यूज के प्रचार के लिए, मैंने मुख्य रूप से एथलीजर लुक अपनाया था।

उन्होंने आगे कहा, जो कोई भी मुझे जानता है या सोशल मीडिया पर मुझे फॉलो करता है वह आसानी से बता सकता है कि मैं स्पोर्टी से स्ट्रीट के बीच स्विच करता हूं। मैं अपनी स्टाइल प्रेरणा के लिए किसी का अनुसरण नहीं करता, मैं अपना स्टाइल बनाता हूं। एक टर्बनेटर होने के नाते, मैं जिस तरह से फैशन के बारे में सोचता हूं वह दूसरों से बहुत अलग है। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी एक स्टाइलिस्ट नहीं मिला है जिसके फैशन विचार मेरे साथ मिलते हैं!

वहीं उनसे यह सवाल पूछने पर कि वे कौन सा लक्जरी ब्रांड पसंद करते हैं और उनके उस ब्रांड के बारे में क्या पसंद है? इस पर दोसांझ ने कहा, मेरे वर्तमान या आप कह सकते हैं कि हमेशा से पसंदीदा ब्रांड में बेलेनसियागा और गुची बॉम्बर जैकेट शामिल हैं। टीसोट टी रेस और टीसोट टी-स्पोर्ट क्रोनोग्राफ भी मेरे पसंदीदा हैं।

Created On :   19 July 2020 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story