Wedding: शादी के बंधन में बंधे वरुण और नताशा, सोशल मीडिया पर लिखा-जीवन भर का प्यार अब ऑफिशियल हो गया

Varun Dhawan And Natasha Dalal Are Married
Wedding: शादी के बंधन में बंधे वरुण और नताशा, सोशल मीडिया पर लिखा-जीवन भर का प्यार अब ऑफिशियल हो गया
Wedding: शादी के बंधन में बंधे वरुण और नताशा, सोशल मीडिया पर लिखा-जीवन भर का प्यार अब ऑफिशियल हो गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों की शादी रविवार को अलीबाग के द मैंशन हाउस रिजॉर्ट में हुई। इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा गया था। शादी होते ही वरुण धवन ने रिजॉर्ट के बाहर खड़ी मीडिया के लिए शादी के लड्डू भेजे। वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीर शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा की उनकी जिंदगी भर की मोहब्बत अब ऑफिशियल हो गई है। 

अब 2 फरवरी को मुंबई में JW मैरिएट में रिसेप्शन होगा। खबर यह भी है कि न्यूली मैरिड कपल हनीमून के लिए टर्की जा सकता है। वरुण और नताशा की शादी के मुहूर्त को लेकर सुबह से ही कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन रस्में 6 बजे के बाद ही शुरू हुईं। शादी की रस्में 4 बजे से शुरू होनी थी, लेकिन हल्दी की रस्म देर से होने के कारण बाकी रस्में भी देर से ही शुरू हो सकीं।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तस्वीरें सामने आईं, जिनमें दोनों मंडप में बैठे और फेरे लेते नजर आ रहे हैं

करीब 7 बजे मेंशन हाउस के अंदर से बारात का म्यूजिक सुनाई दिया। जिसमें तैनूं घोड़ी किन्ने चढ़ाया जैसे सॉन्ग्स शामिल रहे। वरुण के आते ही हीरीये सेहरा बांध के मैं तो आया रे.. सॉन्ग सुनाई दिया। दूल्हा बने वरुण क्वाड बाइक पर बारात लेकर पहुंचे थे।

मेंशन हाउस में वरुण-नताशा की शादी के लिए तैयार मंडप

बता दें कि वरुण और नताशा दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। नताशा, वरुण संग पढ़ा करती थीं। वरुण धवन और नताशा दलाल की दोस्ती 6वीं क्लास में हुई थी। 11वीं में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। कई सालों तक इस रिश्ते को छुपाने के वरुण ने कुबूल किया था कि वह और नताशा रिश्ते में हैं। नताशा वरुण के लिए शादी से पहले ही करवाचौथ का व्रत भी रखती थीं।

Varun Dhawan wedding: Staff working at Varun Dhawan, Natasha Dalal's  wedding venue asked to avoid using cell phones?

Created On :   24 Jan 2021 5:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story