विजय देवरकोंडा ने प्रशंसकों से दान के जरिये एकत्र किए 40 लाख रुपये

Vijay Devarkonda collected Rs 40 lakh from fans through donations
विजय देवरकोंडा ने प्रशंसकों से दान के जरिये एकत्र किए 40 लाख रुपये
विजय देवरकोंडा ने प्रशंसकों से दान के जरिये एकत्र किए 40 लाख रुपये

हैदराबाद, 27 अप्रैल (आईएएनएस) तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपने मिडिल क्लास फंड के माध्यम से 40 लाख रुपये जुटाए हैं। साथ ही उनका कहना है कि उन्होंने परोपकार के अपने लक्ष्य को रीसेट किया है, जिसके बाद उनके नेकी कार्य में प्रशंसकों से मिलने वाला दान भी शामिल होगा।

उन्होंने पहले 2000 परिवारों की मदद करने की योजना बनाई थी, हालांकि अब वह 4000 से अधिक परिवारों की मदद करने की उम्मीद कर रहे हैं।

अर्जुन रेड्डी स्टार ने ट्विटर के माध्यम से एक स्प्रेडशीट साझा किया, जिसमें बताया गया है कि दान की राशि कितनी है और कितने घरों की अब तक मदद की जा चुकी है।

स्प्रेडशीट के साथ ही अभिनेता ने एक भावुक संदेश भी लिखा था।

उन्होंने लिखा, आज जो मैंने देखा वह जादुई था। ढेर सारा प्यार, बहुत अधिक देखरेख और असीमित उदारता। आपमें से हर कोई इस मिडिल क्लास फंड और उसकी सफलता से संबंधित है। मैं वादा करता हूं कि मैं आपको निराश नहीं करूंगा, हम सभी तक पहुंचने की कोशिश करेंगे, जो हम तक पहुंचता है और हम सभी उन मुस्कुराहटों का आनंद लेंगे, जिसकी चमक हम तक आएगी।

उन्होंने आगे लिखा, एक ही दिन में आपने 25 लाख को 40 लाख में बदल दिया। आज हमने अपने 2000 प्लस के गोल को रिसेट कर 4000 प्लस परिवार पर सेट कर लिया है। आज हमारी टीम 4 थी, कल हम इसे 34 बनाएंगे, ताकि हम ज्यादा लोगों को तक जल्द पहुंच पाएंगे।

Created On :   27 April 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story