जब असल जिंदगी की कहानियां रेवती के लिए बनी प्रेरणा

When real life stories became inspiration for Revathi
जब असल जिंदगी की कहानियां रेवती के लिए बनी प्रेरणा
मनोंरजन जब असल जिंदगी की कहानियां रेवती के लिए बनी प्रेरणा
हाईलाइट
  • जब असल जिंदगी की कहानियां रेवती के लिए बनी प्रेरणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति 14 में दिखाई देने वाली फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री रेवती ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 24 वर्षीय कोलावेन्नु वेंकटेश के बारे में बताया, जो डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित हैं और श्रीकांत मूर्ति की किताब द लास्ट र्हुे उनके लिए प्रेरणा बनी।

इस पुस्तक ने रेवती को सलाम वेंकी बनाने के लिए प्रेरित किया। वेंकटेश के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, कुछ लोग जीवन में कठिनाइयों का सामना इतनी शिद्दत से करते हैं। उन्होंने अपने जीवन के शेष दिन खुशी से बिताए। फिल्म एक मां और बेटे की यात्रा है, वेंकटेश और उनकी मां सुजाता।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने वेंकटेश की मां सुजाता के बारे में भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने बेटे के लिए अपने जीवन में सभी उतार-चढ़ाव का बहादुरी से सामना किया।उन्होंने कहा, सरल लोग आमतौर पर सबसे बहादुर होते हैं। उस समय, उसने जो कुछ भी किया, वह उस पर कायम रही। उसने नहीं सोचा कि वह यह कर सकती है या नहीं और इसलिए वह वही कर सकती है जो उसने किया।शो फिलहाल केबीसी जूनियर्स की मेजबानी कर रहा है, 8 से 15 साल के बीच के बच्चों ने हॉटसीट संभाली और काजोल के साथ बातचीत की।

ताजा प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे एक बच्चे ने पूछा कि क्या काजोल फिल्म कभी खुशी कभी गम में अपनी भूमिका के बाद भी बिग बी से डरती हैं, जिसका जवाब उन्होंने हां में दिया। लेकिन मेजबान ने कहा, काजोल मैम जानती हैं कि अपनी प्रतिक्रिया के लिए शानदार ढंग से कैसे झूठ बोलना है।सुजाता के. भी शो में अपनी बेटी के साथ पहुंचीं।केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story