जब शक्ति कपूर ने जैकी श्रॉफ को घर लेने के लिए मनाया था

When Shakti Kapoor persuaded Jackie Shroff to take her home
जब शक्ति कपूर ने जैकी श्रॉफ को घर लेने के लिए मनाया था
जब शक्ति कपूर ने जैकी श्रॉफ को घर लेने के लिए मनाया था
हाईलाइट
  • जब शक्ति कपूर ने जैकी श्रॉफ को घर लेने के लिए मनाया था

मुंबई, 10 अक्टूबर (आईएएनएस) अभिनेता शक्ति कपूर ने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने अपने दोस्त, अभिनेता जैकी श्रॉफ को अपना पहला घर खरीदने के लिए मनाया था।

यादों के गलियारों में गोते लगाते शक्ति कपूर ने कहा, जैकी को हमेशा कारों के प्रति आकर्षण था और जब वह शहर में एक छोटे से घर में रहता था, तो उसने हमेशा सुनिश्चित किया कि वह एक नई कार खरीदेगा। यहां तक कि गोविंदा और सलमान खान भी इस ट्रेंड का हिस्सा थे।

लेकिन जैकी की मां चिंतित थी और उन्होंने शक्ति से जैकी को घर खरीदने के लिए मनाने के लिए कहा।

शक्ति ने कहा, उनकी मां जानती थीं कि जैकी मुझे बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं और मेरी बात सुनेंगे। हालांकि, वह जरूरतमंद लोगों को पैसे दान करते थे, खासकर सड़कों पर रहने वाले लोगों को। ऐसे में उन्हें अपने धर्मार्थ कार्य को रोकने के लिए उन्हें आश्वस्त करना एक चुनौती थी।

उन्होंने याद करते हुए कहा, मैंने उन्हें अपने सिर के ऊपर अपनी छत होने के महत्व को समझाया। मैंने उन्हें अपना घर खरीदने के बाद अपना नेक और धर्मार्थ काम करने के लिए मनाया। अगली बात जो मुझे याद है वह कि जैकी का मुझे फोन आया, उन्होंने बताया कि उन्होंने एक बहुत बड़ा घर खरीदा है।

शक्ति ने सा रे गा मा पा लील चैंप्स के सेट पर जैकी के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की।

पेशेवर रूप से जैकी श्रॉफ और शक्ति कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। इसमें हीरो, हलचल, और बंधन जैसी फिल्में शामिल हैं।

एमएनएस/आरएचए

Created On :   10 Oct 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story