क्या ‘‘भाभीजी घर पर हैं‘‘ में विभूति और तिवारी एक-दूसरे की पत्नियों के साथ हेलीकाॅप्टर में उड़ पाएंगे?

Will Bhabhis ground the high-flying dreams of Bhaiyas in Bhabiji Ghar Par Hai?
क्या ‘‘भाभीजी घर पर हैं‘‘ में विभूति और तिवारी एक-दूसरे की पत्नियों के साथ हेलीकाॅप्टर में उड़ पाएंगे?
क्या ‘‘भाभीजी घर पर हैं‘‘ में विभूति और तिवारी एक-दूसरे की पत्नियों के साथ हेलीकाॅप्टर में उड़ पाएंगे?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एण्डटीवी के कल्ट शो भाभीजी घर पर हैं ने अपने प्रमुख किरदारों की मजेदार हरकतों, काॅमिक टाइमिंग और चुहलबाजियों से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। शो के आने वाले टैक में ड्रामा और मस्ती उस समय और भी बढ़ जाएगी, जब भाभीयाँ अपने पतियों के साथ शहर को हेलीलकाॅप्टर से देखने की इच्छा जताएंगी। तिवारी (रोहिताश्व गौर) और विभूति (आसिफ शेख) हमेशा की तरह एक-दूसरे की पत्नियों को इम्प्रेस करने में लगे हैं और खुद की पत्नी की इच्छाओं पर ध्यान नहीं देते हैं। इस बीच सक्सेना (सानंद वर्मा) उन्हें एक चाॅपर सर्विस के बारे में बताता है, जो 25,000 रूपये में कपल राइड्स की पेशकश करती है। अपनी चहेती भाबियों के और करीब आने का बेहतरीन मौका देखकर दोनों भैया टिकट के लिये पैसा जुटाने लगते हैं। हालांकि, उनकी उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है, क्योंकि उन्हें पता चलता है कि अंगूरी संशय में है, क्योंकि वह पहले कभी हेलीकाॅप्टर में नहीं बैठी, जबकि अनिता को ऊँचाई से डर लगता है! क्या इससे उनका उत्साह फीका पड़ जाएगा या भाभीयाँ उनकी बात मानेंगी?

अनिता भाभी का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन ने कहा, ‘‘मैंने अपनी जिन्दगी में कभी चाॅपर राइड नहीं की और ज्यादातर फ्लाइट्स या प्राइवेट जेट्स में यात्रा की है। हालांकि, आने वाले टैक में अनिता शहर को ऊँचाई से देखने की इच्छा जताती है, लेकिन उसे ऊँचाई से डर लगता है। हालांकि, इस जाॅयराइड के लिये उसके तैयार होने के बीच बहुत सारी मजेदार घटनाएं होंगी। ऊँचाई का जिक्र होते ही वह बेहोश हो जाएगी और भैया लोग हमेशा की अपने एजेंडे को पूरा करने का रास्ता तलाशने की कोशिश करेंगे। लेकिन वे सफल होंगे या नहीं, यह जानने के लिये दर्शकों को वह एपिसोड देखना होगा। व्यक्तिगत तौर पर भी मैं कभी हेलीकाॅप्टर में नहीं बैठी हूँ, लेकिन इस एपिसोड ने मुझे खूबसूरत यादें दी हैं। मैंने फैसला किया है कि अब मुझे जैसे ही मौका मिलेगा मैं अपने परिवार के साथ हेलीकाॅप्टर से यात्रा करूंगी।‘‘ 

और अधिक जानने के लिये देखिये ‘भाभीजी घर पर हैं‘ का यह मजेदार एपिसोड, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10ः30 बजे, केवल एण्डटीवी पर!
 

Created On :   13 Aug 2020 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story