गुजर जाएगा : नए प्रेरक गीत में बिग बी सहित 60 से अधिक सितारे आए साथ

Will Pass: More than 60 stars including Big B arrive in the new motivational song
गुजर जाएगा : नए प्रेरक गीत में बिग बी सहित 60 से अधिक सितारे आए साथ
गुजर जाएगा : नए प्रेरक गीत में बिग बी सहित 60 से अधिक सितारे आए साथ

मुंबई, 11 मई (आईएएनएस)। कोविड-19 महामारी के दौरान सकारात्मकता फैलाने के मकसद से तैयार एक वीडियो सॉन्ग में तमाम क्षेत्रों से 60 से अधिक सेलेब्रिटीज एकसाथ दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन से लेकर सनी लियोन, सानिया मिर्जा से लेकर लिएंडर पेस और महेश भूपति तथा बाइचुंग भूटिया से लेकर विजेंद्र सिंह शामिल हैं।

इसके साथ ही सुशील कुमार, दीपा मलिक, अंजुम चोपड़ा, कपिल शर्मा और मनोज बाजपेयी सहित सोनू निगम, श्रेया घोषाल, अनन्या बिड़ला, कैलाश खेर, शान, जावेद अली, ज्योति नूरन, अखिल सचदेव, हंस राज हंस, बाबुल सुप्रियो, ऋचा शर्मा और विपिन अनेजा जैसे गायक भी इसमें शामिल हैं।

यह गीत वरुण प्रभुदयाल गुप्ता और जय वर्मा के दिमाग की उपज है। इसकी धुन जजीम शर्मा ने बनाई है, जबकि सिद्धांत कुशल ने इसे लिखा है।

अमिताभ बच्चन वीडियो में इस गीत को नरेट भी करते हैं।

श्रेया कहती है, अमिताभ सर की आवाज में जिस तरह से नरेटिव वक्त ही तो है, गुजर जाएगा चलता है, उसे सुनकर हम सभी भावनाओं डूब जाएंगे और इस बात को महसूस करेंगे कि काली रात के बाद हमेशा सूर्योदय होता है। मैं एक ऐसे गीत का हिस्सा बन कर खुश हूं, जिसके लिए हर कोई एकजुट हुआ है यह बताने के लिए कि यह भी गुजर जाएगा।

सनी इस गीत के बारे में कहती हैं, इस मुश्किल घड़ी में हम सभी इस गीत गुजर जाएगा के माध्यम से आशा और साहस का प्रसार करने के लिए साथ आए हैं। हम सभी इस वक्त साथ हैं और यह भी बीत जाएगा। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।

इस गीत को सोमवार को ही जारी किया जाएगा।

Created On :   11 May 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story