सैक्रेड गेम्स के सीक्वल पर खतरा, राइटर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

सैक्रेड गेम्स के सीक्वल पर खतरा, राइटर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर सुपर हिट वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। दूसरे सीजन में सेक्रेड गेम्स के कई अनसुलझे रहस्यों से पर्दा उठेगा, मगर बॉलीवुड में #Metoo कैंपेन की आंधी सैक्रेड गेम्स को भी अपने लपेटे में ले सकती है। सुपरहिट वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के राइटर वरुण ग्रोवर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। वरुण पर कॉलेज के दिनों में उनकी जूनियर रही एक युवती ने आरोप लगाए हैं। अब यौन उत्पीड़न पर नेटफ्लिक्स की कड़ी पॉलिसी के चलते सैक्रेड गेम्स के सीक्वल पर खतरा मंडरा सकता है।

पिंकविला की खबर के अनुसार, "वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के राइटर वरुण ग्रोवर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद नेटफ्लिक्स इस वक्त स्थिति से निपटने के लिए आगे के विकल्पों के बारे में सोच-विचार कर रहा है। वो सैक्रेड गेम्स के सीक्वल को कैंसल भी कर सकता है या लेखक वरुण ग्रोवर को हटा सकता है।"

क्या है पूरा मामला?
सैक्रेड गेम्स के राइटर वरुण ग्रोवर पर आरोप लगाने वाली युवती का वरुण पर इल्जाम है, कि जब वरुण बनारस हिन्दू यून‍िवर्सिटी में थे, तब एक प्ले के दौरान उन्होंने उसका शोषण किया और बदतमीजी की। युवती ने बताया कि वरुण उनके सीनियर थे। वह उनसे ड्रामा डिपार्टमेंट में मिले थे। वरुण ने युवती को अपने प्ले में शामिल किया था। युवती के अनुसार, तभी वरुण ने उनके साथ शोषण किया।

वरुण ग्रोवर की सफाई
वहीं दूसरी ओर मामला गरमाते ही वरुण ग्रोवर ने अपनी सफाई टि्वटर पर दी है, उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखा है। उनका कहना है, कि "मैं पूरी तरह से इन सभी आरोपों से इनकार करता हूं। मैं इस मामले पर बहुत जल्द अपना विस्तृत पक्ष रखूंगा।" 

आपको बता दें, वरुण ग्रोवर सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन और मसान के राइटर रहे। वे लिरिसिस्ट और स्टैंडअप कॉमेड‍ियन भी हैं। 

Created On :   10 Oct 2018 7:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story