यूट्यूब सनसनी हर्ष बेनिवाल ने अपनी डेब्यू फिल्म को किया याद

YouTube sensation Harsh Beniwal remembers his debut film
यूट्यूब सनसनी हर्ष बेनिवाल ने अपनी डेब्यू फिल्म को किया याद
यूट्यूब सनसनी हर्ष बेनिवाल ने अपनी डेब्यू फिल्म को किया याद

मुंबई, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के रहने वाले हर्ष बेनिवाल यूट्यूब की दुनिया में काफी मशहूर हैं। उन्होंने इस बीच पिछले साल आई बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को गर्व के साथ याद किया।

हर्ष साल 2015 में वायरल हुए डबस्मैश के अपने वीडियोज से खूब चर्चा में आए। बाद में अपने कॉमेडी वीडियोज के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरी।

हर्ष ने आईएएनएस को बताया, एक अभिनेता बनना मेरा सपना रहा है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपने इस सफर को शुरू करना मेरे लिए किसी एक बहुत बड़े मौके से कम नहीं था। जब मैं थिएटर में गया और खुद को पहली बार बड़े पर्दे पर देखा, तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं किसी अमीर परिवार से नहीं हूं, मैं एक बेहद साधारण मिडिल क्लास परिवार से आता हूं। मैं पढ़ने में भी अच्छा नहीं था, ऐसे में बॉलीवुड में डेब्यू करना, अच्छे प्रोजेक्ट्स का मिलना, इन सारी चीजों को देखकर लगता है कि शायद मैं अभी भी सपना देख रहा हूं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में हर्ष हाईस्कूल में पढ़ने वाले एक शरारती पंजाबी स्टूडेंट के किरदार को निभाया था, जिसका नाम पूग्गी था।

फिलहाल हर्ष अपने वेब शो हू इज योर डैडी को लॉन्च करने की तैयारी में जुटे हुए हैं, जिसमें वह अभिनेता राहुल देव संग नजर आएंगे।

शो की कहानी दिल्ली में रहने वाले सोगी (हर्ष द्वारा निभाया जा रहा किरदार) और उसके पिता (राहुल) की जिंदगी और उससे जुड़ी तमाम एडवेंचर्स पर आधारित है।

इसे ऑल्ट बालाजी और जी5 पर प्रसारित किया जाएगा।

Created On :   1 April 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story